37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ICICI Bank ने कार और दोपहिया वाहनों की खरीद के लिए शुरू की Insta Loan Scheme

नयी दिल्ली : निजी क्षेत्र के आईसीआईसीआई बैंक ने कार और दोपहिया वाहनों की खरीद के लिए इंस्टा यानी तुरंत ऋण सुविधा शुरू की है. योजना के तहत मौजूदा ग्राहको को ऋण के लिए अंतिम मंजूरी पत्र तत्काल जारी कर दिया जायेगा. आईसीआईसीआई बैंक ने बयान में कहा कि पहली सेवा ‘इंस्टा ऑटो लोन’ में […]

नयी दिल्ली : निजी क्षेत्र के आईसीआईसीआई बैंक ने कार और दोपहिया वाहनों की खरीद के लिए इंस्टा यानी तुरंत ऋण सुविधा शुरू की है. योजना के तहत मौजूदा ग्राहको को ऋण के लिए अंतिम मंजूरी पत्र तत्काल जारी कर दिया जायेगा.

आईसीआईसीआई बैंक ने बयान में कहा कि पहली सेवा ‘इंस्टा ऑटो लोन’ में 20 लाख से अधिक पहले से मंजूरी प्राप्त ग्राहकों को कार ऋण के लिए अंतिम मंजूरी पत्र तत्काल जारी कर दिया जायेगा. डिजिटल रूप से जारी यह पत्र सात साल की अवधि के 20 लाख रुपये तक के ऋण के लिए होगा.

इसे भी देखें : कार के लिए 1.75 लाख व दोपहिया पर अधिकतम 40 हजार लोन

दूसरी पहल ‘इंस्टा टू व्हीलर लोन’ के तहत पूर्व मंजूरी प्राप्त 1.2 करोड़ ग्राहकों को तीन साल की अवधि के लिए दो लाख रुपये तक के ऋण का मंजूरी पत्र तत्काल जारी किया जायेगा. इसमें कहा गया है कि दोनों ही योजनाओं में ग्राहकों को वाहन के ‘ऑन रोड’ मूल्य का 100 फीसदी कर्ज दिया जायेगा.

बयान में कहा गया है कि मंजूरी पत्र 15 दिन के लिए वैध होगा. इसे लेकर ग्राहक देश में किसी भी वाहन डीलर के पास जा सकता है, वाहन का चयन कर सकता है और अंतिम दस्तावेज जमा कर कुछ घंटों में ऋण प्राप्त कर सकता है. अभी इस पूरी प्रक्रिया में ग्राहकों को कई दिन लग जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें