32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यह कंपनी लायी सबसे सस्ता 4जी स्मार्टफोन, कीमत 999 रुपये, जानें…!

रिलायंस ने जियो को लांच कर पूरे टेलीकॉम जगत में हड़कंप मचा रखी है. यूजर्स को सस्ते डेटा, सस्ते टैरिफ, सस्ते फोन देने की कंपनियों में होड़ मच गयी है. इसी बीच टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ मिल करएक खास प्लानपेश किया है. इसके तहत वह प्रीपेड उपभोक्ताओं को 999 रुपये […]

रिलायंस ने जियो को लांच कर पूरे टेलीकॉम जगत में हड़कंप मचा रखी है. यूजर्स को सस्ते डेटा, सस्ते टैरिफ, सस्ते फोन देने की कंपनियों में होड़ मच गयी है. इसी बीच टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ मिल करएक खास प्लानपेश किया है. इसके तहत वह प्रीपेड उपभोक्ताओं को 999 रुपये मेंएंट्री-लेवल 4जी स्मार्टफोन उपलब्ध करायेगी.

कंपनी की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक, उसने फ्लिपकार्ट के ‘माय फर्स्ट 4जी स्मार्टफोन’ (My First 4G Smartphone) अभियान के लिए साझेदारी की है. इसकेतहत वोडाफोन फ्लिपकार्ट के साथ मिल कर एंट्री लेवल के 4जी स्मार्टफोन्स की चुनिंदा रेंज पर आकर्षक कैशबैक ऑफर देगा. फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध इन स्मार्टफोन को खरीदने वाले वोडाफोन के सभी मौजूदा और नये प्रीपेडयूजर्स आकर्षक कैशबैक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

यह है ऑफर

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ताओं को 36 महीने तक प्रति माह कम से कम 150 रुपये का रीचार्ज करना होगा. 18वें महीने के अंत में उपभोक्ता को 900 रुपये का कैशबैक मिलेगा और अगले 18 महीनों के बाद 1100 रुपये का कैशबेक मिलेगा. इस तरह सस्ते स्मार्टफोन के अलावा, यूजर्स को 2000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा.

ऑफर में ये स्मार्टफोन शामिल

इस खास डील के तहत स्वाईप एलीट स्टार, आईवूमी 4, जोलो एरा 1एक्स, यू यूनीक 2 प्लस, आईवूमी आई1, जोलो ईरा 3, माइक्रोमैक्स वीडियो 2, आईवूमी मी1, एक्वा 5.5 वीआर प्लस, आईवूमी आई1एस और अल्काटेल यू5 एचडी 4जी स्मार्टफोन उपलब्ध कराये गये हैं.

अन्य कंपनियों के भी हैं ऐसे ऑफर्स

वोडाफोन की ही तरह भारती एयरटेल और बीएसएनएल ने किफायती हैंडसेट उपलब्ध कराने के लिए स्मार्टफोनबनानेवालीकंपनियों के साथ पार्टनरशिप की है. इस कड़ी में दिसंबर में एयरटेल ने इंटेक्स के साथ मिलकर ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’मुहिम के तहत 1649 रुपये की प्रभावी कीमतपर इंटेक्स एक्वा लायंस एन1 पेश किया.इसीतरह, बीएसएनएल ने अक्तूबर में माइक्रोमैक्स की साझेदारी में माइक्रोमैक्स भारत 1 स्मार्टफोन पेश किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें