26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मात्र 6 रुपये में अनलिमिटेड 3G/4G डेटा, जानें कौन सी कंपनी लेकर आयी है यह ऑफर

नयी दिल्ली : वोडाफोन भारत में लगातार नये-नये प्लान अपने ग्राहकों के लिए ला रहा है. अब कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड डेटा प्लान निकाला है. वोडाफोन ने 29 रुपये का सुपरनाइट प्लान लॉन्च किया है. हालांकि यह केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए मान्य होगा. सिर्फ Rs 6,999 में लांच हुआ मोटोरोला का […]

नयी दिल्ली : वोडाफोन भारत में लगातार नये-नये प्लान अपने ग्राहकों के लिए ला रहा है. अब कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड डेटा प्लान निकाला है. वोडाफोन ने 29 रुपये का सुपरनाइट प्लान लॉन्च किया है. हालांकि यह केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए मान्य होगा.

सिर्फ Rs 6,999 में लांच हुआ मोटोरोला का यह दमदार फोन, 4000 mAh बैटरी और एंड्रॉयड 7.0 नूगा से है लैस, जानें अन्य फीचर्स

इस प्लान के तहत ग्राहक रात 1 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड 3G/4G इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं. इसका अर्थ यह हुआ कि कंपनी सिर्फ 6 रुपये में एक घंटे के लिए अनलिमिटेड डेटा ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है. सुपरनाइट प्लान को ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीके से ग्राहक ले सकते हैं.

नये सुपरनाइट प्लान को *444*4# USSD कोड के माध्‍यम से भी एक्टिवेट किया जा सकता है. इस कोड को एक्टिवेट करने के लिए ग्राहक के मोबाइल में कम से कम 29 रुपये का बैलेंस होना चाहिए. इस पैक की वैधता 1 दिन की है. इस पैक की कीमत अलग-अलग सर्कल में अलग भी हो सकती है.

गौर हो कि हाल ही में रमजान के मौके पर वोडाफोन ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए 786 रुपये का प्लान लॉन्च किया था, लेकिन यह प्लान सिर्फ असम और नार्थ ईस्ट के उपभोक्ताओं के लिए है. इस प्लान के तहत उपभोक्ता को फ्री अनलिमिटेड (लोकल, एसटीडी और रोमिंग) कॉल के साथ 25जीबी 3जी/4जी डेटा दिया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें