29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Micromax ने लांच किया 3GB रैम वाला 4G स्मार्टफोन, कीमत 9,999 रुपये

नयी दिल्ली : देश की सबसे बड़ी मोबाइल विनिर्माण कंपनी माइक्रोमैक्स ने कैनवस प्लस 4जी लांच किया है. इसकी कीमत 9,999 रुपये रखा गया है. देश में इन दिनों 4G स्मार्टफोन की धूम है. यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है. नया माइक्रोमैक्स कैनवस पल्स 4जी भारतीय एलटीई बैंड को सपोर्ट करता है और यह डुअल-सिम […]

नयी दिल्ली : देश की सबसे बड़ी मोबाइल विनिर्माण कंपनी माइक्रोमैक्स ने कैनवस प्लस 4जी लांच किया है. इसकी कीमत 9,999 रुपये रखा गया है. देश में इन दिनों 4G स्मार्टफोन की धूम है. यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है. नया माइक्रोमैक्स कैनवस पल्स 4जी भारतीय एलटीई बैंड को सपोर्ट करता है और यह डुअल-सिम के साथ बाजार में उपलब्ध है.

5 इंच स्क्रीन के फोन और एचडी आइपीएस डिस्पले की सुविधा है. इसकी रैम 3 जीबी है और 16 जीबी मैमोरी की सुविधा है. स्मार्टफोन में 21,00 एमएएच की बैटरी है.यह हैंडसेट ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जाएगा. इसमें एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिये गये हैं.
फ्रंट कैमरा 5 मेगा पिक्सल का है, जबकि रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल की है. कनेक्टिविटी के लिए कैनवस पल्स 4जी में 3जी, जीपीआरएस/ एज, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, माइक्रो-यूएसबी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर मौजूद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें