30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेश है अबतक का सबसे सस्‍ता बजट स्‍मार्टफोन Micromax Bolt A065

माइक्रोमैक्‍स ने कम कीमत वाले बेहतरीन फीचर के स्‍मार्टफोन बजार में उतारा है. माइक्रोमैक्‍स के इस स्‍मार्टफोन का नाम है ‘बोल्ट ए065’. यह फोन बाजर में आए अन्‍य बजट स्‍मार्टफोनों की कडी टक्कर दे सकता है. कंपनी ने इसे अपने आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्‍ट किया है. हलांकि इसकी कीमत क्‍या होगी इसके बारे में माइक्रोमैक्‍स […]

माइक्रोमैक्‍स ने कम कीमत वाले बेहतरीन फीचर के स्‍मार्टफोन बजार में उतारा है. माइक्रोमैक्‍स के इस स्‍मार्टफोन का नाम है ‘बोल्ट ए065’. यह फोन बाजर में आए अन्‍य बजट स्‍मार्टफोनों की कडी टक्कर दे सकता है. कंपनी ने इसे अपने आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्‍ट किया है.

हलांकि इसकी कीमत क्‍या होगी इसके बारे में माइक्रोमैक्‍स ने कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन कुछ ई-कामर्स कंपनिया इसे 3,500 से लेकर 3,900 तक के प्राइस टैग के साथ बेच रही है.कम कीमत के अन्‍य स्मार्टफोनों कार्बन की ए5,कैंपस 35के, लावा आईरिस 310, स्‍पाइस स्‍मार्ट फ्लो एएम आई 359 जैसे कई स्‍मार्टफोनों में माइक्रोमैक्‍स का यह फोन काफी कम कीमत में सभी बेसिक फीचरों के साथ उपल्‍ब्‍ध है.

बोल्‍ट ए065 ड्यूअल सिम सपोर्ट करता है.फोन में 4 इंच की क्‍यू एचडी (480×480 पिक्‍सल) टीएफटी डिसप्‍ले लगा है. बोल्‍ट ए065 1.3 गीगाहर्ट्ज ड्यूअल कोर मीडियाटेक प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें 512एमबी का रैम दिया गया है. यह एंड्रायड 4.4.2 किटकैट पर काम करता है. फोन के कैमरा ऑप्‍सन की बात करें तो इसमें 2 मेगापिक्‍सल का रीयर कैमरा लगा है.इसके साथ फोन के आगे की ओर वीडियों चैट के लिए 0.3 एमपी का फ्रंट कैमरा लगा है.

फोन के पावर ऑप्‍सन में 2000एमएएच की बैटरी दी गयी है. कनेक्‍टीविटी में यह फोन ब्‍लूटूथ, जीएसएम, जीपीआरएस और वाईफाई की फैसीलिटी दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें