23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नरेंद्र पटेल का बड़ा दावा : एक करोड़ की डील का आडियो-वीडियो सबूत उपलब्ध, कानूनी सलाह लेकर करेंगे खुलासा

अहमदाबाद : पाटीदार आंदोलन के एक नेता नरेंद्र पटेल ने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पर एक करोड़ रुपये रिश्वत की पेशकश करने का आरोप लगाया है.उन्होंने कहा कह है कि यह पेशकश उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए की गयी. उन्होंने कहा है कि मुझे पहले ही 10 लाख रुपये एडवांस में इसके लिए […]

अहमदाबाद : पाटीदार आंदोलन के एक नेता नरेंद्र पटेल ने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पर एक करोड़ रुपये रिश्वत की पेशकश करने का आरोप लगाया है.उन्होंने कहा कह है कि यह पेशकश उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए की गयी. उन्होंने कहा है कि मुझे पहले ही 10 लाख रुपये एडवांस में इसके लिए दिये गये. उन्होंने कहा कि यह पैसा मुझे नहीं चाहिए, मैं सिर्फ पाटीदार समाज के लिए आंदोलन में आया हूं, मैं राजकीय अपेक्षासाथ नहीं आया हूं. नरेंद्र पटेल ने कहा कि वरुण पटेल (भाजपा नेता) मुझे एक मीटिंग में ले गये, जहां इस पर बात हुई कि मुझे एक करोड़ रुपये दिये जायेंगे. उसी समय मेरे हाथ में दस लाख रुपयेदिये गये. प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान नरेंद्र पटेल वो दस लाख रुपये भी लेकर आये थे. नरेंद्र पटेल पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के संयोजक हैं. उन्होंने प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि उन्हें रिजर्व बैंक भी नहीं खरीद सकता है. भाजपापरपैसोंकाप्रलोभनदेनेकाअारोपलगाने वाले नरेंद्र पटेल ने न्यूज चैनल आजतक से कहा है कि उनके पास एक करोड़ रुपये की डील वीडियो व आडियो क्लिप है और इस संंबंध में वे कानूनी विशेषज्ञों से राय लेकर इसका खुलासा करेंगे.

नरेंद्र पटेल के खुलासे के बाद कांग्रेस को भाजपा पर हमला करने का मौका मिल गया है. कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर एक ट्वीट कर कहा है कि भाजपा गुजरात के साथ ऐसे ट्रीट कर रही है जैसे गुजरातउसकी शापिंग लिस्ट में शामिल एक वस्तु हो. कांग्रेस ने कहा है कि नरेंद्र पटेल ने भाजपा के डट्री ट्रिक का खुलासा कर दिया है.

नरेंद्र पटेल के इस बयान पर भाजपा नेता वरुण पटेल ने पलटवार किया है. वरुण पटेल ने कहा कि दस लाख रुपये लाकर प्रेस कान्फ्रेंस किया, उन्हें एक करोड़ रुपये लेकर प्रेस कान्फ्रेंस करना चाहिए था. क्यों दस लाख लेकर की? उन्होंने कहा कि पाटीदार समाज फिर से भाजपा के साथ जुड़ रहा है, हित के लिए मैं भी जुड़ा. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी यह सारा खेल कर रही है.

इस बीच नरेंद्र पटेल के इस बयान केबाद एक और पाटीदार नेता निखिल सवानी ने प्रेस कान्फ्रेंस कर भाजपा छोड़ने का एलान किया. उन्होंने नरेंद्र पटेल के इस खुलासे के लिए उन्हें बधाई दी. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने का समय मांगूंगा और उन्हें अपना नजरिया बताऊंगा.

गुजरात का ‘दंगल’ : भाजपा पर ‘कैश बम’ फोड़कर हार्दिक पटेल के साथी निखिल ने छोड़ी पार्टी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें