1. home Hindi News
  2. world
  3. ufos to godzilla balloon like object in japanese sky sets twitter afire sendai weather bureau

जापान के आसमान में दिखी सफेद गुब्बारे जैसी अजीब चीज, किसी ने कहा यूएफओ तो किसी ने एलियन्स, Video

By Shaurya Punj
Updated Date

दुनिया भर के लोग कोरोना वायरस को लेकर डर बना हुआ है और अब एक और विषय ने उत्तरी जापान के लोगों को उलझा दिया. आसमान कुछ ऐसी घटनाएं घट रही हैं, जिसने लोगों के अंदर दिलचस्पी पैदा कर दी है कि. क्या वाकई में एलियन्स होते हैं ? यहां पर हम बता एलियन्स की इसलिए कर रहे हैं. क्योंकि जापान के आसमान में गुब्बारे की तरफ दिखता एक यूएफओ देखा गया है. जिसने लोगों के बीच कोतूहल मचा दी है.

उत्तरी जापान में बुधवार को आकाश में एक रहस्यमयी सफेद वस्तु की उपस्थिति ने सोशल मीडिया को अस्त-व्यस्त कर दिया, जिसमें यूएफओ से लेकर कोरोनावायरस और उत्तर कोरियाई प्रचार तक की अटकलें थीं. उत्तरपूर्वी शहर सेंदई में लिए गए टेलीविज़न फुटेज में एक क्रॉस के ऊपर एक गुब्बारा जैसी वस्तु दिखाई दी, जिस पर प्रोपेलर मुड़ा हुआ लग रहा था. सेंदई वेदर ब्यूरो के अधिकारियों ने कहा कि यह भोर के करीब दिखाई दिया और बादलों द्वारा अस्पष्ट होने तक, बड़े पैमाने पर घंटों तक आसमान में लटका रहा.

एक अन्य ने ट्वीट किया, "जापान में यूएफओ दिखाई दे रहा है. एक रहस्यमय गुब्बारे की उपस्थिति - जैसे कि जापानी शहर सेंडाई के ऊपर आसमान में एक क्रॉस के ऊपर बुधवार को सोशल मीडिया ने आग लगा दी, जिसमें यूएफओ से लेकर कोरोनोवायरस तक की अटकलें हैं. आधिकारिक विभाग ने रहस्यमय गुब्बारे की उपस्थिति को कोरोनोवायरस से जोड़ना गलत बताया है.

कई निवासी पुलिस और अन्य स्थानीय अधिकारियों को पूछताछ भेजने में तेज थे, अन्य लोगों ने जिज्ञासा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. मियागी प्रीफेक्चर में जापान मौसम विज्ञान एजेंसी के सेंदाई कार्यालय के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि यह एजेंसी द्वारा उड़ाया गया कोई आइटम नहीं है.

दोपहर तक यह जापानी ट्विटर पर तीसरा सबसे अधिक ट्रेंडिंग विषय था, जिसमें यूएफओ और उत्तर कोरियाई गुब्बारे सहित सिद्धांत पत्रक को छोड़ते थे. एक उपयोगकर्ता ने कहा कि यह उपन्यास कोरोनावायरस को फैला सकता है, "यह मुझे बहुत बुरा एहसास देता है, जैसे कि गॉडजिला अचानक प्रकट हो सकता है."

पुलिस तुरंत टिप्पणी के लिए नहीं पहुंची और सेंदाई सरकार के एक अधिकारी ने कहा कि पूछताछ अभी भी आगे बढ़ रही थी, दोनों वस्तु के आकार और इसकी उत्पत्ति के साथ-साथ इसके कार्य को अनिर्धारित किया गया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें