38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वेनेजुएला में दवा खाने के बाद 17 कैदियों की मौत : पुलिस

काराकास : जेल की खराब स्थिति के विरोध में भूख हड़ताल कर रहे कम से कम 17 कैदियों की दवा खाने के बाद मौत हो गयी. यह घटना वेनेजुएला के एक जेल में हुई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि वेनेजुएला के लारा राज्य में यूरिबाना जेल के नाम से जाने जाने वाले डेविड विलोरिया सुधार […]

काराकास : जेल की खराब स्थिति के विरोध में भूख हड़ताल कर रहे कम से कम 17 कैदियों की दवा खाने के बाद मौत हो गयी. यह घटना वेनेजुएला के एक जेल में हुई.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि वेनेजुएला के लारा राज्य में यूरिबाना जेल के नाम से जाने जाने वाले डेविड विलोरिया सुधार गृह के कैदी जेल अधिकारियों के अमानवीय व्यवहार और अपने अधिकारों के उल्लंघन का विरोध मंगलवार से कर रहे थे. जेल के अधिकारियों ने कहा कि दवाओं के सेवन के बाद उनकी मौत हो गयी.
इन सभी कैदियों ने एक या अधिक दवाओं का सेवन कैसे किया यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. गैर सरकारी समूह वेनेजुएलियन प्रिजन्स वाच ने कहा कि लारा राज्य के जेल में 17 कैदियों की मृत्यु हो गयी है और मैराकै राज्य में चार और कैदियों की मौत हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें