29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार की जनता मोदी व बीजेपी की पिटाई करने वाली है : राहुल

अररिया : बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस उपाध्यक्षराहुलगांधी पांचवे चरण के चुनाव प्रचार के लिएसोमवार को अररिया पहुंचे. यहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय जनता पार्टी पर करारा राजनीतिक हमला बोला. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे दिन के नारे पर सवाल उठाते हुए […]

अररिया : बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस उपाध्यक्षराहुलगांधी पांचवे चरण के चुनाव प्रचार के लिएसोमवार को अररिया पहुंचे. यहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय जनता पार्टी पर करारा राजनीतिक हमला बोला. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे दिन के नारे पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी अब इसकी बात क्यों नहीं करते हैं? उन्होंने कहा कि यह दिन है दाल रोटी मत खाओ, मोदी के गुण गाओ.

राहुल गांधी ने कहा कि बिहार की जनता मोदी और भारतीय जनता पार्टी की अच्छी पिटाई करने वाली है. उन्होंने कहा कि बिहार में भाईचारे की राजनीति ही चलेगी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार का चेहरा बदला है, अब नीतीश कुमार, लालू प्रसाद और हम तीनों मिल कर बिहार को आगे ले जायेंगे.

उन्होंने नरेंद्र मोदी द्वारा बार-बार उठाये जाने वाले सवाल कि कांग्रेस ने 60 सालों में क्या किया है, कहा कि मोदी जी जिस हेलीकॉप्टर पर बैठ कर उड़ते हैं और जिस स्कूल कॉलेज में पढे हैं, सब कांग्रेस की ही देन है. उन्हाेंने हरियाणा में दलित बच्चों को जीवित जलाये जाने का उल्लेख करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी दलित विरोधी है. राहुल गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बिहार का विकास देख कर अपने विकास के एजेंडे को पीछे कर दिया है और अब वह दो संप्रदायों को आपस में लड़ाने का काम कर रही है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि लोग कहते थे कि मोदी जी आयेंगे तो महंगाई कम हो जायेगी, बल्कि आज दाल की कीमत 200 रुपये किलो हो गयी है. उन्होंने कहा कि बब्बर शेर को मेक इन इंडिया का लोगो बना दिया, लेकिन लोगों को रोजगार नहीं मिला और न ही मिलेगा.उन्होंनेलोगों से पूछा कि क्या बब्बर शेर ने किसी को रोजगार दिया? उन्होंने कहा कि इससे आम लोगों को कोई रोजगार नहीं मिलने वाला है.

राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव बिहार में हो रहा है और भाजपा के नेता पाकिस्तान की बात कर रहे हैं. उन्होंने पूछा कि आखिर मोदी जी दाल की बढी कीमतों पर क्यों नहीं बोलते हैं.


(अररिया से प्रभात खबर प्रतिनिधि परवेज के इनपुटकेसाथ)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें