32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुनिया का ध्यान हटते ही सीरिया ने बम हमले तेज किए

बेरुत : आईएस के जेहादियों के खिलाफ लडाई पर दुनिया का ध्यान केंद्रित होने के साथ ही सीरिया के शासन ने हाल के हफ्तों में खतरनाक बैरेल बम से हमले तेज कर दिए हैं. इन हमलों में बडी संख्या में नागरिक मारे गए हैं और काफी तबाही हुई है. ब्रिटेन स्थित पर्यवेक्षक समूह ‘सीरियन आब्जर्वेटरी […]

बेरुत : आईएस के जेहादियों के खिलाफ लडाई पर दुनिया का ध्यान केंद्रित होने के साथ ही सीरिया के शासन ने हाल के हफ्तों में खतरनाक बैरेल बम से हमले तेज कर दिए हैं. इन हमलों में बडी संख्या में नागरिक मारे गए हैं और काफी तबाही हुई है.

ब्रिटेन स्थित पर्यवेक्षक समूह ‘सीरियन आब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स’ के अनुसार एक पखवाडे से भी कम समय में सीरियाई लडाकू विमानों ने कम से कम 401 के बैरेल बम गिराए हैं.

अलेप्पो में रहने वाले सामाजिक कार्यकर्ता यासीन अबू राइद ने कहा, ‘‘हमारे चारों ओर मौत है और इसकी किसी को परवाह नहीं है.’’ इस समूह का कहना है कि बीते 20 अक्तूबर से बैरेल बम हमले और दूसरे हवाई हमलों में कम से कम 232 नागरिक मारे गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें