29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंचलाधिकारी ने दिया नाविकों को नोटिस जारी

अंचलाधिकारी ने दिया नाविकों को नोटिस जारी

समस्तीपुर: मोहनपुर के गंगा नदी में नाव परिचालन के दौरान नाविकों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन नहीं किये जाने को लेकर अंचलाधिकारी चन्द्रकांत सिंह ने पांच नाविकों को नोटिस भेजा है़ नोटिस मिलते ही अवैध तरीके से गंगा में नाव परिचालन करने वाले नाविकों के बीच हड़कंप मच गया है़.

लॉकडाउन के मद्देनजर प्रशासनिक आदेश के तहत प्रशासनिक अधिकारियों ने रसलपुर घाट से हरदासपुर दियारा के मध्य नाव परिचालन के दौरान बार-बार नाविकों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बात कही थी़. परंतु अधिकारियों के आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए नाविकों ने लोगों से खचाखच भरे नावों का परिचालन बदस्तूर जारी रखा़ नाव पर क्षमता से अधिक लोगों के ढोये जाने के कारण आये दिन कई प्रकार की घटनाएं घटित होने की संभावना बनी रहती है़.

प्रबुद्ध लोगों की शिकायत व कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर आखिरकार अंचल प्रशासन ने नाविकों के ऊपर कड़ा रूख अख्तियार कर लिया़. नाविकों को दिये गये नोटिस में हर हाल में सोशल डिस्टेंस का पालन कर नाव परिचालन की बात कही गयी है़ अन्यथा सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी गयी है़.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें