1. home Hindi News
  2. video
  3. happy holi 2021 10 famous holi bhojpuri songs of pawan singh khesari lal yadav nirhua will make festival of colors more colorful tu hi lgawa bura na mano holi hai ghasai rang sagari gaal rangega purab toli ke holi smt

Happy Holi 2021: देखें 10 फेमस Holi Bhojpuri Song, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, निरहुआ के ये गाने रंगों के पर्व को बनायेंगे और रंगीन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Bhojpuri Video Holi 2021: होली का खुमार सबपर चढ़ चूका है. पर होली की बात हो और इसके गानों की बात न हो ऐसा हो ही नहीं सकता. होली की जान रंगो के साथ इसके मस्ती भरे भोजपुरी गानों में बसी होती. बात अगर भोजपुरी गानों की हो तो पवन सिंह से लेकर, खेसारी लाल यादव और कल्पना पटवारी से लेकर प्रमोद प्रेमी यादव तक, सारे भोजपुरी सिंगर्स को होली का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बार भी होली में कई नए-पुराने गाने है जो अभी से ही होली की मस्ती में अपना रंग डाल रहे है. आइये जानते हैं इस साल का सुपर हिट भोजपुरी गाने...

भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह का एक नया होली का गाना "तू ही लगावा" यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. पहले रिलीज होने के कुछ ही घंटो में इस नए भोजपुरी होली सॉन्ग ने यूट्यूब पर लाखों व्यूज बटोर लिए हैं. गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं. होली के इस नए भोजपुरी गाने का वीडियो यहां देख-

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ का नया गाना "बुरा ना मानो होली है" लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने में नरेंद्र मोदी, सोनिया गांधी, अखिलेश यादव, लालू यादव, राहुल गांधी, तेजस्वी यादव समेत कई अन्य नेताओं का जिक्र किया गया है. साथ ही गाने के वीडियो में मौजूद आर्टिस्ट को सभी पार्टी के नेताओं के गेटअप में शामिल किया गया है.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर पवन सिंह लगातार होली के गाने रिलीज़ किये जा रहे है. इनमे 'घसाई रंग सगरी' गण बहुत पसंद किया जा रहा है. वीडियो में पवन सिंह और अंजना सिंह की लाजवाब कैमेस्ट्री भी देखने को मिल रही है. ये गाना होली के माहौल को और भी ज्यादा रंगीन बना रही है.

होली 2021 के सुपर हिट गानों में से गाल रंगेगा होली की मस्ती के लिए एक बेहतरीन गाना है. इस भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है और गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव,आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखे हैं. वीडियो में की गयी होली की मस्ती आपको भी होली के रंग में रंग देगी.

होली आते ही होली के गानों की डिमांड भी बढ़ने लगती है. ऐसे में भोजपुरी गानों की मलिक्का प्रियंका सिंह कैसे पीछे रह सकती थी. 2021 में रिलीज़ हुई होली गीत 'चढ़ते फगुनवा दीदी के देवरा' में देवर भाभी के खट्टे -मीठे तकरार और प्यार को दिखाया गया है. इस गाने को आप दिए गए लिंक पर देख सकते है.

रवि लाल यादव और शिल्पी राज की आवाज़ में गाया होली का गाना लखैरन के टोली युवाओं की पहली पसंद है. इस गाने में युवाओं को टोली बनाकर होली का त्यौहार मनाते दिखाया गया है, जो ज़रूर आपको भी आपके होली के उन दिनों की याद दिला देगा.

प्रियंका सिंह का नया होली गीत पूरब टोला के होली रिलीज के साथ ही चर्चा में बन गया है.इसने होली की मस्ती को बड़े ही सादगी से दिखाया गया है. इस गाने को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है और गाने का म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को आप दिए लिंक पर देख सकते है.

यह गाना भी इस साल होली के खास मौके में रिलीज़ किया गया है. अंतरा सिंह प्रियंका की बेहतरीन आवाज़ में यह गाना होली की मस्ती में चार-चांद लगा रही है.इस गाने में देवर भाभी को होली खेलते दिखाया गया है.

पुआ खो पुआ खो : खेसारी लाल यादव का ये होली गीत आपको डांस करने पर मजबूर कर देगा. इसमे उनका साथ शिल्पी राज ने दिया है.लोगो के बीच ये गाना काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

हर साल की तरह इस साल भी खेसारी लाल यादव ने होली के मौके पर अपना एक सुपर हिट गाना रिलीज़ किया है. यूट्यूब पे अब तक होली में चोली के खोली गाना 30 लाख बार देखा जा चूका है. खेसारी लाल यादव की आवाज़ और छोटू रावत के ज़बरदस्त संगीत ने ‘होली में चोली के खोली’ गाने को नौजवानों की पहली पसंद बना दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें