29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PHOTOS: भारतीय क्रिकेटर मुकेश कुमार की पत्नी को आपने देखा क्या? यहां देखिए वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

शादियों के सीजन की शुरुआत होते ही भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार मंगलवार को शादी के बंधन में दिव्या के साथ बंधे. उन्होंने गोरखपुर के एक रिसॉर्ट में सात फेरे लिए. शादी समारोह में उनके परिवार के लोग व खास दोस्त मौजूद रहें. मुकेश कुमार और दिव्या पहले से ही एक दूसरे को जानते हैं.

Undefined
Photos: भारतीय क्रिकेटर मुकेश कुमार की पत्नी को आपने देखा क्या? यहां देखिए वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें 6

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार सिंह और दिव्या सिंह मंगलवार को गोरखपुर के एक रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंध गए. दोनों एक दूसरे को पहले से जानते हैं. मुकेश बिहार में गोपालगंज के काकड़कुंड गांव के रहने वालें हैं, जबकि दिव्या छपरा की रहने वाली हैं.

Undefined
Photos: भारतीय क्रिकेटर मुकेश कुमार की पत्नी को आपने देखा क्या? यहां देखिए वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें 7

इस शादी में मुकेश के बड़े भाई सुभाष सिंह ने सारी रस्में अदा की. मुकेश तीन भाइयों में सबसे छोटे हैं. मुकेश के पिता स्वर्गीय काशीनाथ सिंह कोलकाता में टैक्सी ड्राइवर का काम करते थे. मुकेश के बड़े भाई किसान, जबकि दूसरे भाई कोलकाता में नौकरी करते हैं.

Undefined
Photos: भारतीय क्रिकेटर मुकेश कुमार की पत्नी को आपने देखा क्या? यहां देखिए वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें 8

मुकेश कुमार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे टी20 सीरीज में भारतीय टीम में शामिल हैं. मुकेश ने अब तक इस सीरीज में हुए तीन मैचों में से दो मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने एक विकेट लिया था. लेकिन वह अपनी शादी की वजह से तीसरा मैच नहीं खेल पाए. लेकिन चौथा मैच वह खेलेंगे.

Undefined
Photos: भारतीय क्रिकेटर मुकेश कुमार की पत्नी को आपने देखा क्या? यहां देखिए वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें 9

बता दें कि मुकेश और दिव्या की सगाई इसी वर्ष फरवरी में हुई थी. 4 दिसंबर को मुकेश अपने गांव में रिसेप्शन करेंगे. आज गुरुवार को मुकेश ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलने के लिए रायपुर रवाना होंगे. आपको बता दें कि दिव्या सिंह भारतीय क्रिकेटर मुकेश की करीबी दोस्त मानी जाती हैं.

Undefined
Photos: भारतीय क्रिकेटर मुकेश कुमार की पत्नी को आपने देखा क्या? यहां देखिए वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें 10

मुकेश एक मध्यम वर्ग फैमिली से आते हैं. वहीं बीसीसीआई ने मुकेश कुमार पर अपडेट देते हुए बताया कि उन्होंने गुवाहाटी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से पहले बीसीसीआई से भारतीय टीम से रिलीज करने का अनुरोध किया. मुकेश की शादी हो रही है और उसे शादी के उत्सव के दौरान छुट्टी मिल गई है.

रिपोर्ट – कुमार प्रदीप, गोरखपुर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें