28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Twitter ने कड़े किये नियम, कुछ भी पोस्ट करने से पहले पढ़ लें यह जरूरी खबर

सैन फ्रांसिस्को : टि्वटर ने ऐसी घृणा भरी बात कहने पर रोक लगा दी है जो अमानवीय भाषा के प्रयोग से धार्मिक समूहों को लक्षित करती है. यह साइट पहले ही ऐसी घृणा वाली भाषा पर रोक लगा चुकी है जो व्यक्तिगत धार्मिक भावनाओं को निशाना बनाती हो. मंगलवार को हुए बदलाव ने इसका विस्तार […]

सैन फ्रांसिस्को : टि्वटर ने ऐसी घृणा भरी बात कहने पर रोक लगा दी है जो अमानवीय भाषा के प्रयोग से धार्मिक समूहों को लक्षित करती है. यह साइट पहले ही ऐसी घृणा वाली भाषा पर रोक लगा चुकी है जो व्यक्तिगत धार्मिक भावनाओं को निशाना बनाती हो.

मंगलवार को हुए बदलाव ने इसका विस्तार कर दिया है. ट्विटर के साथ दूसरी सोशल साइटों जैसे फेसबुक और यूटयूब को अपनी सेवाओं में हमलावर और उत्पीड़न करने वाली भाषा को अनुमति देने के लिए प्राय: आलोचना की जाती है.

टि्वटर ने यह कदम हजारों प्रयोगकर्तांओं के इस संबंध में कार्रवाई करने के आग्रह के बाद उठाया है. ट्विटर ने यह भी कहा है कि वह लिंग, प्रजाति और यौन अभिमुखन समूहों के प्रति इस प्रकार की भाषा के प्रयोग पर रोक लगाने का विचार कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें