1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. new hero splendor plus xtec bluetooth to usb top highlights key features and price rjv

Hero Splendor Plus XTEC: ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आयी नयी हीरो स्प्लेंडर, जानें कीमत और खूबियां

हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने अपनी पॉपुलर और बेस्ट सेलिंग बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक्सटेक वर्जन (Hero Splendor XTEC) वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
hero splendor plus xtec
hero splendor plus xtec
hero motocorp

Hero Splendor Plus XTEC: देश की सबसे बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी पॉपुलर और बेस्ट सेलिंग बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक्सटेक वर्जन (Hero Splendor XTEC) वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है. हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक वेरिएंट को खास बनाते हुए कंपनी ने कई हाईटेक फीचर्स के साथ सेफ्टी फीचर्स और नये ग्राफिक्स को भी जोड़ा है, जो इसे मौजूदा स्प्लेंडर प्लस से थोड़ा अलग बनाते हैं. साथ ही, कंपनी ने इसमें एक इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंजन कट ऑफ के साथ आई3एस टेक्नोलॉजी को भी शामिल किया है.

क्या-क्या मिलेगा?

हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी प्रमुख मोटरसाइकिल स्प्लेंडर का नया संस्करण बाजार में उतारा है. दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 72,900 रुपये है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि नये संस्करण स्प्लेंडर प्लस एक्सटीईसी में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, पूर्ण डिजिटल मीटर, कॉल और एसएमएस अलर्ट के साथ बेहतर सुविधाएं दी गई हैं.

आकर्षक और नया लुक
डिजाइन की बात करें, तो कंपनी ने इसमें एलईडी हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैम्प (HIPL) और नये ग्राफिक्स को जोड़ा है जो इस स्प्लेंडर प्लस XTEC को एक आकर्षक और नया लुक दे रहे हैं. कंपनी ने इस हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को चार नये कलर के साथ पेश किया है, जिसमें स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट कलर शामिल हैं.

सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल

कंपनी ने कहा कि ग्राहकों को नयी स्प्लेंडर प्लस एक्सटीईसी खरीदने पर पांच साल की वारंटी मिलेगी. हीरो मोटोकॉर्प के रणनीति और वैश्विक उत्पाद योजना प्रमुख मालो ले मैसन ने कहा, हीरो स्प्लेंडर भारत में सबसे पसंदीदा और सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल है. यह लगभग तीन दशक से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है. (इनपुट : भाषा)

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें