27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गैस टैंकर से टक्कर के बाद ट्रक में लगी आग, चालक की मौत

दो लोग झुलसे, मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कुहासे के चलते हादसा होने की आशंका झारखंड का निवासी है मृत ट्रक चालक मालदा : मालवाहक ट्रक व गैस टैंकर के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत के बाद ट्रक में आग लग गयी. आग में झुलसने से ट्रक चालक की मौत हो गयी. इस हादसे में […]

दो लोग झुलसे, मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती

कुहासे के चलते हादसा होने की आशंका

झारखंड का निवासी है मृत ट्रक चालक

मालदा : मालवाहक ट्रक व गैस टैंकर के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत के बाद ट्रक में आग लग गयी. आग में झुलसने से ट्रक चालक की मौत हो गयी. इस हादसे में ट्रक खलासी और गैस टैंकर का चालक भी झुलस गये. घायलों को मालदा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा बुधवार तड़के कालियाचक थाना अंतर्गत सुलतानगंज पेट्रोल पंप इलाके में 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि दोनों वाहनों में हुई जोरदार टक्कर के चलते ही ट्रक में आग लगी. घटना के जांच अधिकारी ने बताया है कि घने कोहरे के कारण यग दुर्घटना हुई है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार सुबह लगभग छह बजे सुलतानगंज इलाके के पेट्रोल पंप के सामने 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोनों वाहनों के बीच जोरदार टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक में आग लग गयी. पलक झपकते ही मालवाही ट्रक का चालक झुलस गया. इसके बाद अन्य दो जख्मी हो गये.

स्थानीय लोगों ने बाल्टी में पानी लाकर आग बुझाने की कोशिश की. बाद में दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझायी. इसके बाद पुलिस ने अधजले हालत में ट्रक चालक को बाहर निकाला. साथ ही दोनों घायलों को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया.

पुलिस ने बताया कि मृत ट्रक चालक की पहचान असराउल शेख (30) के रूप में हुई है. वह झारखंड के बड़हरवा थाना क्षेत्र स्थित मधुआपाड़ा इलाके का रहने वाला था. जबकि जख्मी खलासी का नाम तारिकुल शेख (19) है. वह झारखंड के साहिबगंज थाना के पलाशवना इलाके का निवासी है.

वहीं, हादसे में घायल गैस टैंकर के चालक का नाम सत्येंद्र राजभर (36) है. वह उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले का निवासी है. पुलिस का अनुमान है कि घने कोहरे के कारण हादसा हुआ है. घटना से काफी देर तक राजमार्ग पर जाम लगा रहा. पुलिस के हस्तक्षेप से परिस्थिति नियंत्रित हुई. मामले की छानबीन चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें