27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

होटलों से पुलिस ने जब्त किये घरेलू गैस सिलिंडर

कालचीनी : होटलों में अभियान चलाकर पुलिस प्रशासन ने गैस सिलिंडरों को जब्त किया. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस प्रशासन को कालचीनी प्रखंड स्थित हैमिल्टनगंज इलाके के कुछ होटलों में डोमेस्टिक गैस व्यवहार किए जाने की जानकारी प्राप्त हुई थी. जिसके पश्चात मंगलवार को कालचीनी थाना के पुलिस ने हैमिल्टनगंज इलाके की कुछ होटलों में […]

कालचीनी : होटलों में अभियान चलाकर पुलिस प्रशासन ने गैस सिलिंडरों को जब्त किया. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस प्रशासन को कालचीनी प्रखंड स्थित हैमिल्टनगंज इलाके के कुछ होटलों में डोमेस्टिक गैस व्यवहार किए जाने की जानकारी प्राप्त हुई थी. जिसके पश्चात मंगलवार को कालचीनी थाना के पुलिस ने हैमिल्टनगंज इलाके की कुछ होटलों में अभियान चलाया.

इस दौरान होटलों में गलत रूप से इस्तेमाल करते हुए डोमेस्टिक सिलेंडरों को जब्त किया. उस दुकान के विरुद्ध शिकायत दर्ज की गई. जिसकी जानकारी अलीपुरद्वार डीईबी इंस्पेक्टर प्रवीण प्रधान ने दी.

इस विषय पर उन्होंने बताया कि हमारे पास यह जानकारी थी कि हैमिल्टनगंज के कुछ होटलों में गलत रूप से डोमेस्टिक गैस सिलेंडरों का इस्तेमाल किया जा रहा है. इसी क्रम में मंगलवार को हमने अभियान चलाया एवं हैमिल्टनगंज के दादा भाई होटल से कुछ गैस सिलेंडरों को बरामद करके जब्त किया गया. उस दुकानों के विरूद्ध शिकायत दर्ज की गई. उन्होंने कहा कि ऐसी सूचना कुछ और भी इलाके से हमे प्राप्त हुई है. उस इलाके में हम फिर से लगातार अभियान चलाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें