27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्वतंत्र दिवस आज, विनय तमांग लेंगे सलामी

कालिम्पोंग : स्वतंत्रता दिवस आयोजन के लिए कालिम्पोंग पूर्ण रूप से सजधज कर तैयार है. स्वतंत्रता दिवस आयोजक समिति की ओर से मुख्य अतिथि के रूप में जीटीए बोर्ड के अध्यक्ष विनय तमांग होंगे. आयोजक समिति की ओर से मंगलवार को भुवन खनाल ने कहा कि तमांग जीटीए अध्यक्ष के साथ ही कैबिनेट रैंक मिले […]

कालिम्पोंग : स्वतंत्रता दिवस आयोजन के लिए कालिम्पोंग पूर्ण रूप से सजधज कर तैयार है. स्वतंत्रता दिवस आयोजक समिति की ओर से मुख्य अतिथि के रूप में जीटीए बोर्ड के अध्यक्ष विनय तमांग होंगे. आयोजक समिति की ओर से मंगलवार को भुवन खनाल ने कहा कि तमांग जीटीए अध्यक्ष के साथ ही कैबिनेट रैंक मिले व्यक्ति हैं. जिन्होंने पहाड़ में शांति कायम रखने में मुख्य भूमिका निभायी है.
कालिम्पोंग के स्वतंत्रता दिवस को देखने हेतु बाहर से काफी लोग पहुंच चुके है. पिछले साल आंदोलन के कारण स्वतंत्रता दिवस घरों तक सीमित था. प्रभात फेरी के बाद स्वतंत्रता सेनानियों की मूर्ति एवं बेदी पर खादा अर्पित करने के बाद मेला ग्राउंड में मुख्य कार्यक्रम आयोजित होगा. परेड में कुल 21 स्कूल के बच्चे भाग लेंगे.
कार्यक्रम में कालिम्पोंग के लिए काम करने वाले विभिन्न सामाजिक संस्था हिल सोशल वेलफेयर एसोसिएशन की सचिव शोभा छेत्री, ट्रैफिक कर्मी गीतू तमांग एवं बाल सुरक्षा अभियान की सिस्टर सुबेषणा थापा को सम्मानित किया जायेगा. इसके साथ ही शिक्षा क्षेत्र में नवरत्न प्रधान, सामाजिक क्षेत्र में मणि ट्रस्ट के चेयरमैन सुबाष मणि सिंह, व्यवसाय के क्षेत्र में कालिम्पोंग का नाम उंचा करने वाले अजय सिंह को कार्यक्रम में सम्मानित किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें