35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सांसद अर्जुन सिंह को देखने अस्पताल पहुंचे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ सोमवार को बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह से मिलने अपोलो अस्पताल पहुंचे. श्यामनगर में रविवार को पार्टी दफ्तर पर कब्जा को लेकर हुए संघर्ष के बाद लाठीचार्ज में बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे. इसे भी पढ़ें : बंद के दौरान […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ सोमवार को बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह से मिलने अपोलो अस्पताल पहुंचे. श्यामनगर में रविवार को पार्टी दफ्तर पर कब्जा को लेकर हुए संघर्ष के बाद लाठीचार्ज में बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे.

इसे भी पढ़ें : बंद के दौरान टीटागढ़ में मंडल अध्यक्ष समेत कई भाजपा समर्थक लहूलुहान, पुलिस पर हमला

उन्हें फिलहाल अपोलो अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है. सोमवार को राज्यपाल ने अपोलो अस्पताल जाकर अर्जुन सिंह से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना. राज्यपाल ने अस्पताल के डॉक्टरों से भी उनकी स्थिति के बारे में विस्तृत जानकारी ली.

राज्यपाल ने अर्जुन सिंह से मुलाकात के बाद राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति के साथ-साथ राजनीतिक हिंसा पर चिंता जतायी. उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए एक प्रणाली होनी चाहिए कि सभी लोग अनुशासित तरीके से काम करें. राज्यपाल ने कहा कि वह दिल्ली में थे और अर्जुन सिंह से मिलने के लिए अपनी यात्रा बीच में ही छोड़कर सुबह आये हैं. श्री सिंह की हालत स्थिर है. उन्हें आशा है कि उनकी चिकित्सा बेहतर तरीके से होगी. यह एक गंभीर घटना है.

उल्लेखनीय है कि अर्जुन सिंह ने दावा किया है कि बैरकपुर के पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा ने उन पर हमला किया, जिससे उनके सिर में चोट आयी. वह उस समय अपने समर्थकों के साथ तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी कार्यालय पर कथित रूप से कब्जा करने के खिलाफ जिले के कांकीनाड़ा में ‘शांतिपूर्ण तरीके प्रदर्शन’ कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें