28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आसनसोल में बोलीं ममता : पहले माकपा को हटाया, अब भाजपा को हटायेंगे

कोलकाता : तृणमूल सुप्रीमो व बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी और आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि पहले राज्य से 34 सालों की माकपा को हराया था और अब देश से भाजपा को हटायेंगे. भाजपा को हटायेंगे और देश को बचायेंगे. सुश्री बनर्जी […]

कोलकाता : तृणमूल सुप्रीमो व बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी और आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि पहले राज्य से 34 सालों की माकपा को हराया था और अब देश से भाजपा को हटायेंगे. भाजपा को हटायेंगे और देश को बचायेंगे.

सुश्री बनर्जी ने आसनसोल में तृणमूल उम्मीदवार मुनमुन सेन के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा बोलती है. केवल वह ही हिंदू है, दूसरे लोग हिंदू नहीं हैं, लेकिन उनका मानना है कि जिसमें मानवीयता है. वह हिंदू है. उन्होंने कहा कि चुनाव आते भाजपा को राम की याद आता है. भाजपा पांच साल में राम मंदिर नहीं बना पायी है और हिंदू धर्म सिखायेगी. वे केवल राम को बदनाम करते हैं और कुछ नहीं करते हैं.

उन्होंने कहा कि आसनसोल को कोई दंगा का स्थान नहीं बनने नहीं देंगी. कोई सांप्रदायिक तनाव पैदा करने नहीं देंगी. उन्होंने कहा कि इसके पहले ऐसे सांसद को चुना, जो केवल नाटक करता है. इनको हराना है. कभी रानीगंज में, कभी बराकर में, कभी पांडेश्वर में, कभी कुल्टी में दंगा किया गया, लेकिन बंगाल में भाजपा की दाल नहीं गलेगी. उन्होंने कहा कि 34 सालों के संघर्ष के बाद माकपा को बंगाल से हटाया था. अब भाजपा को हटायेंगे.

उन्होंने कहा कि चायवाला पांच साल के बाद चौकीदार बन गया है. उन लोगों को नेताजी, राजेंद्र बाबू, गांधी जी, बाबा आंबेडकर जैसे नेता चाहिए. मोदी जैसा नेता नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि मोदी ने 15 लाख रुपये देने की बात कही थी, लेकिन एक पैसा नहीं मिला. नोटबंदी के नाम पर घर से लोगों के रुपये लूट लिये. उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले दिल्ली संभालो, झारखंड, पंजाब और यूपी को संभालो, फिर बंगाल को देखो. झारखंड से लोग लाते हैं, लेकिन बंगाल से एक भी सीट नहीं मिलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें