39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करणदिघी : फूटा जनाक्रोश, किया पुलिस का घेराव व सड़क जाम

करणदिघी : करणदिघी थाना क्षेत्र के भुलकी गांव में बंगाल टू बंगाल राज्य सड़क पर गाड़ी के धक्के से दूसरी कक्षा के छात्र की मौत हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पुलिस का घेराव कर विरोध-प्रदर्शन किया. बंगाल टू बंगाल राज्य सड़क को गुस्साए लोगों ने जाम कर दिया. पुलिस सुत्रों से […]

करणदिघी : करणदिघी थाना क्षेत्र के भुलकी गांव में बंगाल टू बंगाल राज्य सड़क पर गाड़ी के धक्के से दूसरी कक्षा के छात्र की मौत हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पुलिस का घेराव कर विरोध-प्रदर्शन किया. बंगाल टू बंगाल राज्य सड़क को गुस्साए लोगों ने जाम कर दिया.
पुलिस सुत्रों से पता चला है कि ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान एक छोटी गाड़ी ने शादी के कार्यक्रम से घर लौट रहे बच्चे को रौंद दिया.
बच्चा द्वारा समय सड़क पार करते समय यह दुर्घटना घटी. घटनास्थल पर ही बच्चे की मौत हो गयी. जानकारी मिली है कि बच्चा दूसरी कक्षा में पढ़ता था. घटना की खबर पाकर करणदिघी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को घेरकर प्रदर्शन करने लगे. गुस्साये ग्रामीणों ने राज्य सड़क जाम कर दिया. इलाके में भारी तनाव बनी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें