26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

व्यवसायी पर खुद को गोली मारकर लूटने की साजिश रचने का आरोप

एक व्यवसायी पर फायरिंग कर उसके पास से करीब सात लाख रुपये छीन कर बदमाशों के भाग निकलने वाली घटना की जांच करने के दौरान दक्षिण 24 परगना के मगराहाट थाने की पुलिस को ऐसे तथ्य मिले, जिससे वह भी हैरान है.

कोलकाता. एक व्यवसायी पर फायरिंग कर उसके पास से करीब सात लाख रुपये छीन कर बदमाशों के भाग निकलने वाली घटना की जांच करने के दौरान दक्षिण 24 परगना के मगराहाट थाने की पुलिस को ऐसे तथ्य मिले, जिससे वह भी हैरान है. घटना क्षेत्र के दिघीरपाड़ इलाके की है. व्यवसायी का नाम अशोक छाटुई है, जो जयनगर इलाके का निवासी है. पुलिस को अपनी शिकायत में उसने बताया था कि सोमवार की शाम को दिघीरपाड़ बाजार के पास वह व्यवसाय के काम से गुजर रहा था. तभी कुछ बदमाशों ने उसपर गोली चलायी और उसका बैग छीन लिया, जिसमें करीब सात लाख रुपये थे. उसके बांये हाथ में गोली लगी, जिसके बाद उसे मगराहाट ग्रामीण हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से उसे डायमंड हार्बर मेडिकल कॉलेज एंड हास्पिटल स्थानांतरित कर दिया गया. मामले की जांच के बाद पुलिस को पता चला कि नौकरी दिलाने के नाम पर उक्त व्यवसायी पर कुछ लोगों से लाखों रुपये लेने का आरोप है. रुपये वापस लौटने के लिए उसपर दबाव था. व्यवसायी पर आरोप है कि उसने लोगों से सहानुभूति लेने के इरादे से खुद पर गोली चलाने व घटना को राहजनी का रूप देने की साजिश रची. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस की जांच जारी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें