16.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यपश्चिम-बंगालWB News : बड़ाबाजार के कॉटन स्ट्रीट में साड़ी गोदाम में भीषण आग, दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर

WB News : बड़ाबाजार के कॉटन स्ट्रीट में साड़ी गोदाम में भीषण आग, दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर

गोदाम में आग लगने का यह कारण यह माना जा रहा है कि कपड़ों और अन्य ज्वलनशील पदार्थों की मौजूदगी के कारण आग तेजी से फैली है. चूंकि यह जगह घनी आबादी वाली है, इसलिए कई लोगों को डर है कि आग फैलने से खतरा बढ़ जाएगा.

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के बड़ाबाजार (Bara Bazar में एक बहुमंजिला इमारत में साड़ी के गोदाम में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. बड़ाबाजार के कॉटन स्ट्रीट इलाके में शनिवार की दोपहर में अचानक गोदाम में आग लग गयी. आस-पास के इलाके में काला धुआं छा गया है. तुरंत अग्निशमन कर्मियों को सूचित किया गया. फिलहाल दमकल की चार गाड़ियां आग बुझाने का काम कर रही हैं. फायर ब्रिगेड के मुताबिक, छह मंजिला इमारत की पांचवीं मंजिल पर कपड़े का गोदाम है.

स्थानीय लोगों अग्निशमन विभाग को सूचना दी

स्थानीय लोगों ने वहां आग और धुआं देखा और अग्निशमन विभाग को सूचना दी. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आग किस वजह से लगी है. अग्निशमन अधिकारी कारण का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. यह माना जा रहा है कि कपड़ों और अन्य ज्वलनशील पदार्थों की मौजूदगी के कारण आग तेजी से फैली है. चूंकि यह जगह घनी आबादी वाली है, इसलिए कई लोगों को डर है कि आग फैलने से खतरा बढ़ जाएगा.

Also Read: West Bengal Breaking News : ममता बनर्जी ने दावा किया कि भाजपा खत्म करना चाहती है आरक्षण
हाल में हावड़ा के गोदाम में लगी थी भयावह आग

हाल ही में हावड़ा में आगजनी की घटना हुई थी. घटना शिबपुर फोर्सा रोड इलाके की थी, जहां एक पेट्रोल पंप के बगल में स्थित एक गोदाम में आग लग गई थी. आग बुझाने के लिए दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची थी. आग की लपटें काफी तेज थीं. इस आगजनी से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. हालांकि, सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिश में जुट गई थी. वहीं पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल रेल मंडल के तहत कुल्टी रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह प्लेटफार्म संख्या 3 में भीषण आग लग गई. देखा गया है कि आग की लपटे इतनी तेज थी की प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों और अन्य लोगों में अफरा तफरी मच गया.

Also Read: WB News : ममता बनर्जी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा : कुछ पापी दर्शकों के पहुंचने से फाइनल में हारा भारत

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें