1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. police interrogating wife and father in law of jharkhands main accused guddu in ganapati jewellers robbery case of asansol mtj

गणपति ज्वेलर्स लूटकांड में झारखंड के मुख्य आरोपी गुड्डू की पत्नी और ससुर से पुलिस कर रही पूछताछ

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
19 फरवरी, 2020 को इस ज्वेलरी शॉप में हुई थी डकैती.
19 फरवरी, 2020 को इस ज्वेलरी शॉप में हुई थी डकैती.
Prabhat Khabar

आसनसोल : गणपति ज्वेलर्स लूटकांड का मुख्य आरोपी व धनबाद (झारखंड) के जोड़ापोखर थाना क्षेत्र अंतर्गत भौंरा 12 नंबर इलाके का निवासी ओमप्रकाश रवानी उर्फ गुड्डू की पत्नी नेहा देवी और उसके ससुर नंदकिशोर कुमार से पुलिस लूटकांड में पूछताछ कर रही है. इनसे जानकारी ली जा रही है कि लूटे गये जेवरात व नकदी कहां हैं. पिता-पुत्री दोनों को पुलिस ने भेजकर आसनसोल बुलाया है.

पुलिस के पास जानकरी है कि लूट का सारा माल गुड्डू ने अपने पास ही रखा है. किसी को भी उसमें से कोई हिस्सा अभी तक नहीं मिला है. इन सामानों की जानकारी उसकी पत्नी और ससुर को हो सकती है. इसलिए दोनों को बुलाकर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में यदि कुछ पुख्ता जानकारी मिलती है, तो पुलिस कानून के दायरे में आगे की कार्रवाई करेगी.

उल्लेखनीय है कि आसनसोल साउथ थाना क्षेत्र अंतर्गत आश्रम मोड़ के निकट स्थित गणपति ज्वेलर्स में 19 फरवरी, 2020 को डकैती हुई थी. पांच अपराधियों ने शाम सात बजे ज्वेलरी शॉप में सभी को हथियार की नोक पर बंधक बनाकर पांच किलो स्वर्ण आभूषण, 30 लाख रुपये मूल्य के हीरे और पांच लाख रुपये नकदी लूट लिये थे.

इस मामले में पुलिस ने कांड में प्रत्यक्ष और परोक्ष रूप से जुड़े छह लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें कांड का मास्टरमाइंड चित्तरंजन निवासी अजय राम, राजेश राम, मुख्य आरोपी गुड्डू, भौंरा 12 नंबर इलाके का निवासी व बीसीसीएल कर्मी शंकर लोहार, हजारीबाग (झारखंड) के चौपारण थाना अंतर्गत श्रीमा गांव का निवासी दीपक कुमार सिंह, डब्ल्यू सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये सारे आरोपी फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं.

कांड का अन्य आरोपी रवि गुप्ता उर्फ टकला और उसके दो और साथी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. उनकी तलाश पुलिस कर रही है. मामले में पुलिस ने चार्जशीट भी दाखिल कर दी है. पुलिस अब तक लूट का सामान बरामद नहीं कर पायी है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें