28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सेना में भर्ती के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन लोग गिरफ्तार

मुकेश तिवारी, पानागढ़ : पानागढ़ मिलिटरी इंटेलिजेंस और कांकसा थाना पुलिस ने सेना में भर्ती के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में एक पूर्व सीआरपीएफ जवान भी शामिल है. जानकारी के अनुसार, आरोपी बिहार के तीन युवकों को पानागढ़ मिलिटरी बेस में सेना […]

मुकेश तिवारी, पानागढ़ : पानागढ़ मिलिटरी इंटेलिजेंस और कांकसा थाना पुलिस ने सेना में भर्ती के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में एक पूर्व सीआरपीएफ जवान भी शामिल है. जानकारी के अनुसार, आरोपी बिहार के तीन युवकों को पानागढ़ मिलिटरी बेस में सेना में भर्ती कराने के लिए आये थे. पानागढ़ मिलिटरी इंटेलिजेंस और कांकसा थाना पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर पानागढ़ बाजार दार्जिलिंग मोड़ के एक होटल से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. आरोपी झारखंड के रहने वाले हैं.

इनकी पहचान प्रकाश कुमार पंडित (27) पुत्र जनेश्वर प्रजापति वार्ड 6, गांव जाता, कल्याणपुर, थाना गढ़वा ( झारखंड), गौतम कुमार महतो (27) पुत्र रामधन महतो 19 कुंदरा थाना सिंदरी, जिला धनबाद (झारखंड) और पूर्व सीआइएसएफ जवान प्रदीप कुमार महलिंग कुसानले (36) उर्फ प्रदीप हांसदा पुत्र महलिंग कुसानले खेमालन थाना पुरची,जिला बेलगाम, कर्नाटक (आंध्र प्रदेश) के रूप में हुई है. फिलहाल प्रदीप तेलीपाड़ा हीरापुर धनबाद (झारखंड) रह रहा था.
पुलिस ने आरोपियों के पास से कई महत्वपूर्ण दस्तावेज और सीआरपीएफ स्टीकर लगी एक कार जब्त की है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से कई दस्तावेज बरामद किये गये हैं. पानागढ़ मिलिटरी इंटेलिजेंस ब्यूरो के सदस्यों ने दस्तावेजों की जांच पड़ताल के बाद बताया कि सेना में ऐसी कोई भर्ती नहीं थी. वे लोग बिहार के तीन युवकों को झांसा देकर पानागढ़ लाये थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें