36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन व्यवसायियों के ठिकानों पर छापे, सुबह से शुरू हुई जांच देर रात तक रही जारी

आसनसोल : सहायक आयकर आयुक्त (अनुसंधान) के नेतृत्व में आयकर अधिकारियों की टीम ने शुक्रवार को आसनसोल के तीन प्रतिष्ठित व्यवसायियों के यहां छापेमारी की. आयकर अधिकारियों ने शिल्पांचल के प्रमोटर सुबीर जैन के आसनसोल ट्रैफिक गार्ड कार्यालय के सामने स्थित कार्यालय, नुरुद्दीन रोड, सूर्य सेन पार्क एवं सेनरेले रोड स्थित चार कार्यालयों पर जांच […]

आसनसोल : सहायक आयकर आयुक्त (अनुसंधान) के नेतृत्व में आयकर अधिकारियों की टीम ने शुक्रवार को आसनसोल के तीन प्रतिष्ठित व्यवसायियों के यहां छापेमारी की. आयकर अधिकारियों ने शिल्पांचल के प्रमोटर सुबीर जैन के आसनसोल ट्रैफिक गार्ड कार्यालय के सामने स्थित कार्यालय, नुरुद्दीन रोड, सूर्य सेन पार्क एवं सेनरेले रोड स्थित चार कार्यालयों पर जांच की.
शर्मिष्ठा होटल के संचालक सह व्यवसायी देबब्रत रॉय के सेनरेले रोड स्थित होटल व कार्यालय पर जांच की गयी. व्यवसायी सुबीर घोष के मुर्गासोल स्थित कार्यालय में भी जांच की गयी.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार आयकर अधिकारियों के आठ सदस्यीय टीम ने शिल्पांचल के व्यवसायियों के यहां छापेमारी कर कागजातों व आइटी फाइलों व बैंक खातों की जांच की.
जानकारी के अनुसार व्यवसायियों ने आइटी फाइल में वास्तविक आय से कम का ब्योरा दर्ज कराया था. शुक्रवार देर रात तक कागजातों की जांच होती रही. अधिकारी ने कहा कि शानिवार तक जांच कार्य चलता रहेगा. इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें