1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. abhishek banerjee attack on cbi and ed thakurnagar rally and slogan jay bangla first time after cbi interrogation of wife rujira banerjee befor bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

'मेरे पीछे भले CBI और ED लगा दो, मैं जय बांग्ला बोलता रहूंगा'- पत्नी रुजिरा से CBI की पूछताछ के बाद पहली बार बोले अभिषेक बनर्जी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Abhishek banerjee
Abhishek banerjee
facebook

Bengal Chunav 2021 : कोयला तस्करी मामले में पत्नी से सीबीआई पूछताछ के बाद आज पहली बार टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी जनता के बीच पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला. अभिषेक बनर्जी ने रैली के दौरान सीबीआई और ईडी के जांच को लेकर भी सवाल उठाया.

अभिषेक बनर्जी ने ठाकुरनगर की रैली में सीबीआई और ईडी की पूछताछ को लेकर केंद्र पर हमला बोला. अभिषेक बनर्जी (Abhishek banerjee) ने कहा कि बीजेपी सरकार भले इनकम टैक्स, ईडी या सीबीआई कुछ भी लगा दे, मैं जय बांग्ला बोलता रहूंगा. मैं जय बांग्ला बोलान किसी के दबाव में झुककर बंद नहीं कर पाऊंगा.

अभिषेक ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार कहती है, घुसपैठियों को बाहर निकालेंगे. मैं सरकार को चैलेंज करता हूँ कि पहले अरुणाचल प्रदेश में चीनी घुसपैठ को बाहर निकालों. फिर बाकी घुसपैठियों की बात करना.

अभिषेक बनर्जी ने इस दौरान बंगाल अपनी बेटी को चाहती है का भी नारा लगाया. टीएमसी (tmc) सांसद ने कहा कि मोदी जी आएंगे और जाएंगे, लेकिन हम यहीं रहेंगे. आप लोग ममता बनर्जी (mamata banerjee) को जिताइए. वहीं बनर्जी ने सीएए को लेकर भी मोदी सरकार को घेरा.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें