24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

टोटो चोरी करनेवाले गिरोह का खुलासा, पांच सदस्य गिरफ्तार

कालचीनी : अभियान चलाकर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए टोटो चोरी कांड में शामिल एक गिरोह को दबोच लिया. जानकारी के अनुसार विगत 9 फरवरी को अलीपुरदुआर जिले के कालचीनी प्रखंड स्थित हैमिल्टनगंज बाजार से दिन-दहाड़े रूपेश छेत्री नामक बुकेंनबाड़ी निवासी का टोटो अचानक चोरी हो गया था. जिसके पश्चात इस विषय […]

कालचीनी : अभियान चलाकर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए टोटो चोरी कांड में शामिल एक गिरोह को दबोच लिया. जानकारी के अनुसार विगत 9 फरवरी को अलीपुरदुआर जिले के कालचीनी प्रखंड स्थित हैमिल्टनगंज बाजार से दिन-दहाड़े रूपेश छेत्री नामक बुकेंनबाड़ी निवासी का टोटो अचानक चोरी हो गया था.

जिसके पश्चात इस विषय को लेकर कालचीनी थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई थी. शिकायत मिलते पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे की छानबीन करते हुए अभियान छेड़ा.
शुक्रवार देर रात कालचीनी थाना की पुलिस ने घटनाकांड में शामिल कूचबिहार जिले के टाकागंज निवासी राजीब होसेन, पंडिबाड़ी निवासी अनिउल हक एवं मसीदुल हक, कूचबिहार निवासी महाबुल इस्लाम और 24 परगना जिले के सुएरपुर निवासी प्रसेनजीत सरकार नामक कुल पांच व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.
वहीं सभी आरोपियों को शनिवार अलीपुरदुआर जिला अदालत में पेश किया गया, जिसकी जानकारी जानकारी देते हुए कालचीनी थाना प्रभारी अभिषेक भट्टाचार्य ने बताया कि कूचबिहार जिले के सिताई इलाके से टोटो रिक्शा को भी बरामद कर लिया गया है.
जिसे उसके मालिक के हाथों में सौंप दिया जाएगा. वहीं इन विषयों में टोटो मालिक रूपेश छेत्री ने बताया कि रविवार में हैमिल्टनगंज में टोटो रखकर बाजार में खरीदारी कर रहा था, आकर देखा वहां मेरा टोटो नहीं है. फिर मैंने इधर-उधर काफी ढूंढा, जिसके पश्चात कालचीनी थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई.
उन्होंने कहा कि तुरंत पुलिस ने कार्रवाई की एवं इस कांड में शामिल एक गिरोह के कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया. उन्होंने पुलिस प्रशासन व कालचीनी थाना के प्रभारी अभिषेक भट्टाचार्य को धन्यवाद देते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन के तुरंत कार्रवाई के कारण ही आज मेरा टोटो मुझे वापस मिल रहा है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें