25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोहे के पुर्जे बनानेवाले कारखाने में तैयार हो रहे थे मुंगेर ब्रांड हथियार

नदियाल थाना क्षेत्र के वारिसनगर की घटना मुंगेर का कारीगर गिरफ्तार, कारखाने के मालिक की हो रही तलाश 7एमएम पिस्तौल, मैगजीन, अर्द्धनिर्मित हथियार जब्त कोलकाता : कोलकाता पुलिस के नदियाल थाने की टीम ने सोमवार देर रात को गुप्त जानकारी के आधार पर लोहे के पुर्जे तैयार करने की आड़ में मुंगेर ब्रांड हथियार बनाये […]

नदियाल थाना क्षेत्र के वारिसनगर की घटना

मुंगेर का कारीगर गिरफ्तार, कारखाने के मालिक की हो रही तलाश
7एमएम पिस्तौल, मैगजीन, अर्द्धनिर्मित हथियार जब्त
कोलकाता : कोलकाता पुलिस के नदियाल थाने की टीम ने सोमवार देर रात को गुप्त जानकारी के आधार पर लोहे के पुर्जे तैयार करने की आड़ में मुंगेर ब्रांड हथियार बनाये जाने के कारखाने का भंडाफोड़ करते हुए एक कारीगर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम अब्दुल कयूम उर्फ मुन्ना (28) है.
वह बिहार के मुंगेर जिले के तारापुर थानाक्षेत्र के रामपुर गांव के मुश्कीपुर इलाके का रहनेवाला है. कोलकाता में वह नदियाल इलाके के अयूब नगर में रहकर मुंगेर ब्रांड हथियार बना रहा था. कारखाने से 7एमएम पिस्तौल, मैगजीन, अर्द्धनिर्मित हथियार व मैगजीन के साथ हथियार बनाने की मशीन भी जब्त हुई है.
कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि नदियाल इलाके के वारिस नगर के चार नंबर गली में लोहे के पुर्जे तैयार करने के कारखाने में मुंगेर ब्रांड के हथियार बनाये जाने की गुप्त खबर मिली थी. अत्याधुनिक हथियार मुंगेर का कारीगर बना रहा था. इस जानकारी के बाद नदियाल थाने के साथ लालबाजार के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) के सदस्यों ने संयुक्त अभियान चलाकर वहां छापेमारी की.
इस दौरान रंगेहाथों हथियार बनाते हुए कारीगर को पकड़ा. उसने पूछताछ में बताया कि मकान का मालिक मोहम्मद कलीम की देखरेख में यहां हथियार बनाकर उत्तर व दक्षिण 24 परगना के विभिन्न इलाकों में इसकी सप्लाई होती थी. मकान मालिक इलाके से फरार है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें