29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: इंडी गठबंधन और पाकिस्तान का डीएनए मिलता जुलता- सीएम योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ (Lok Sabha Election 2024) ने रविवार को अमेठी से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, मोहनलालगंज से कौशल किशोर और कैसरगंज से करण भूषण सिंह के लिए जनसभाएं की. उन्होंने बीजेपी के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की.

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए ताबड़तोड़ रैलियां की. उन्होंने पहले सुबह वाराणसी में बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन किया, इसके बाद जनसभाओं के लिए निकल पड़े. सीएम योगी ने सीतापुर में मोहनलालगंज लोकसभा, बहराइच में कैसरगंज लोकसभा और अमेठी लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे.

देश के भविष्य के साथ खेलने वालों की जमानत जब्त कराएं
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने (Lok Sabha Election 2024) सीतापुर में मोहनलालगंज के सांसद प्रत्याशी कौशल किशोर के पक्ष में जनसभा की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस-सपा, इंडी गठबंधन और पाकिस्तान का डीएनए मिलता-जुलता दिख रहा है. सपा-कांग्रेस के समय गरीब भूखों मरते थे. पाकिस्तान ने कांग्रेस के समर्थन में कहा तो वहां भी लोग भूखों मर रहे हैं और यहां 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन मिल रहा है. कांग्रेस को 60-65 वर्ष तक मौका मिला, लेकिन इन्होंने विकास नहीं किया. यही सही समय है, देश के भविष्य के साथ खेलने वालों की जमानत जब्त करा दीजिए. सीएम योगी ने कहा कि सपा-कांग्रेस व पाकिस्तान भारत, भारतीयता, मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के विरोध में हैं.

अयोध्या में रोजाना रामभक्तों की भीड़ उमड़ रही
सीएम योगी ने बहराइच (Lok Sabha Election 2024) की कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार करण भूषण सिंह के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राम मंदिर निर्माण पर आपत्ति करने वाले रामद्रोही सदैव राम के अस्तित्व पर सवाल खड़ा करते आए हैं. यह प्रभु राम पर ही नहीं, बल्कि हम सब लोगों के अस्तित्व पर सवाल खड़ा करते हैं क्योंकि हम सभी जागने से लेकर सोने तक प्रभु श्रीराम का स्मरण करते हैं. अब हमें इन्हें बताना है कि देश में वहीं शासन कर सकता है, जो प्रभु राम को मानता है. सपा कहती थी कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता है. आज वह आंखें खोलकर देख ले कि अयोध्या में रोजाना रामभक्तों का रेला उमड़ रहा है. बहराइच वह भूमि है, जहां सोमनाथ मंदिर के गुनहगार सालार मसूद को जहन्नुम में पहुंचाया गया था. हमने महाराज सुहेलदेव का भव्य स्मारक बनाया है. सपा, कांग्रेस और बसपा के लोग दरगाह तो जाएंगे, लेकिन कभी यहां पुष्पांजलि के लिए नहीं आएंगे, क्योंकि इनको भय है कि मुस्लिम वोट न खसक जाए.

कांग्रेस के अंदर औरंगजेब की आत्मा
अमेठी (Lok Sabha Election 2024) में आयोजित जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि स्मृति ईरानी ने जितना दौरा किया, कांग्रेस की चार पीढ़ियां भी उतना नहीं कर सकीं. आज पूरा अमेठी स्मृति ईरानी के सम्मान में उठ खड़ा हुआ है. पहली बार अमेठी वासियों ने किसी दल का पिछलग्गू बनने की जगह भारत के विकास का सारथी बनने का निर्णय लिया है. सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन्हें पाकिस्तान से प्रेम है, वो वहां जा सकते हैं. कांग्रेस जातीय जनगणना की बात कर जातियों को आपस में लड़ाना चाहती है. कांग्रेस अपने घोषणापत्र में विरासत टैक्स लगाने की बात कह रही है. ये एक तरह का जजिया टैक्स है. ऐसा लगता है कि कांग्रेस के अंदर औरंगजेब की आत्मा आ गई है. उन्होंने कहा कि चौथे चरण के मतदान के साथ ही मोदी लहर सुनामी का रूप ले लेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध केवल दो ही लोग कर रहे हैं एक पाकिस्तान और दूसरा रामद्रोही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें