38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

11 वीं क्लास की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, अलीगढ़ में तनाव

अलीगढ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ जिले के हरदुआगंज क्षेत्र में दो दिन पहले 17 साल की लड़की के साथ कथित रुप से सामूहिकदुष्कर्म के बाद उसकी हत्या किए जाने को लेकर क्षेत्र में तनाव बना हुआ है. पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि हरदुआगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में गत 23 दिसम्बर को […]

अलीगढ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ जिले के हरदुआगंज क्षेत्र में दो दिन पहले 17 साल की लड़की के साथ कथित रुप से सामूहिकदुष्कर्म के बाद उसकी हत्या किए जाने को लेकर क्षेत्र में तनाव बना हुआ है. पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि हरदुआगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में गत 23 दिसम्बर को साइकिल से स्कूल जा रही लडकी से चार लोगों ने कथित दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों तथा आसपास के गांव के लोगों ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पर धरना दिया.

लडकी का शव बरामद होने के बाद पुलिस पर मामले में देरी और भेदभाव का आरोप लगाते हुए प्रदर्शनकारियों और उसके परिजनों ने विरोध किया. अलीगढ परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक गोविन्द अग्रवाल ने ‘भाषा’ को बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने पर हरदुआगंज के थाना प्रभारी राम कुमार गुप्ता को लाइन हाजिर किया गया है.

उन्होंने बताया कि नाबालिग छात्रा से कथित बलात्कार के बाद उसकी हत्या के मामले में अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये तीन पुलिस दल बनाये गये हैं और अब तक 12 से अधिक युवकों से पूछताछ की जा चुकी है. इस बीच, भाजपा जिलाध्यक्ष देवराज सिंह ने कल गांव का दौरा किया और कहा कि वारदात प्रदेश की कानून-व्यवस्था की बदहाली बयां करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें