28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हत्यारोपी आठ हत्यारोपी आठ लोगों को उम्रकैद लोगों को उम्रकैद

बलिया : उत्तर प्रदेश में बलिया जिले की एक अदालत ने हत्या के नौ साल पुराने मामले में आरोपी आठ लोगों को उम्रकैद तथा जुर्माने की सजा सुनायी है.अभियोजन पक्ष के अनुसार भीमपुरा क्षेत्र के सतुहाड़ी गांव में चार मई 2004 की रात को बारात में नाच-गाना देखने को लेकर हुए विवाद में वीरेन्द्र नामक […]

बलिया : उत्तर प्रदेश में बलिया जिले की एक अदालत ने हत्या के नौ साल पुराने मामले में आरोपी आठ लोगों को उम्रकैद तथा जुर्माने की सजा सुनायी है.अभियोजन पक्ष के अनुसार भीमपुरा क्षेत्र के सतुहाड़ी गांव में चार मई 2004 की रात को बारात में नाच-गाना देखने को लेकर हुए विवाद में वीरेन्द्र नामक व्यक्ति की लाठी-डंडे, फरसे तथा भाले से प्रहार करके हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था.

जिला न्यायाधीश चिंतामणि तिवारी ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद कल मामले के आठ आरोपियों.दयानन्द, अनिल, विजय, विनोद, जंगली, सुभाष चन्द्र, नथुनी और धर्मेन्द्र को आजीवन कारावास तथा 10-10 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनायी.

मुकदमे की सुनवाई के दौरान दो आरोपियों को नाबालिग करार दिया गया लिहाजा उनका मामला किशोर न्यायायल में विचाराधीन है. इसके अलावा मुकदमा विचारण के दौरान दो आरोपियों की मृत्यु हो गयी. एक आरोपी को साक्ष्यों के अभाव में बरी कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें