1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up former cm mayawati calls ruckus in parliament unfortunate in a latest tweet rjv

मायावती ने संसद में हंगामे को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, बोलीं- सरकार और विपक्ष के बीच ऐसी तकरार कभी नहीं देखी

संसद में सत्ता और विपक्ष के बीच गतिरोध को बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि मानसून सत्र में संसद में जो कुछ हुआ वह अति दुर्भाग्यपूर्ण है. मैंने खुद भी सदन में ऐसे दृश्य कभी नहीं देखे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mayawati concerned over ruckus in parliament
mayawati concerned over ruckus in parliament
fb

Mayawati on Parliament Session: संसद में सत्ता और विपक्ष के बीच गतिरोध को बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि मानसून सत्र में संसद में जो कुछ हुआ वह अति दुर्भाग्यपूर्ण है. मैंने खुद भी सदन में ऐसे दृश्य कभी नहीं देखे.

मायावती ने एक ट्वीट में कहा, देश की संसद और इसके उच्च सदन राज्यसभा में गत दिनों में सत्ता व विपक्ष के बीच गतिरोध में जो कुछ हुआ वह अति दुर्भाग्यपूर्ण है. मैंने अपने लंबे संसदीय जीवन में बहुत बार सत्ता व विपक्ष के बीच तीखी तकरार, तनाव व तीव्र विरोध आदि देखे हैं, लेकिन संसद में अब जैसा दृश्य कभी नहीं देखा.

गौरतलब है कि संसद का 19 जुलाई से शुरू हुआ मानसून सत्र अपने पूर्व निर्धारित समय से दो दिन पहले ही बुधवार को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. पेगासस जासूसी मामले और तीन कृषि कानूनों सहित विभिन्न मुद्दों पर विपक्षी दलों के हंगामे के कारण लोकसभा में जहां मात्र 22 प्रतिशत, वहीं राज्यसभा में महज 28 प्रतिशत ही कामकाज हो पाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें