1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. unnao road accident on lucknow agra expressway on new year 2021 morning as bihar to delhi bus accident in uttar pradesh today skt

नये साल की सुबह यूपी के एक्सप्रेस- वे पर मौत का तांडव, बिहार से दिल्ली जा रही बस ने कंटेनर में मारी टक्कर, 4 की मौत, कई घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सड़क हादसा
सड़क हादसा
social media

नये साल 2021 का आगमन के साथ ही यूपी में एक दर्दनाक सड़क हादसे ने 4 लोगों की जिंदगी ले ली. जबकि 30 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना आ रही है. सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हादसा यूपी के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ है. जहां बिहार से दिल्ली जा रही एक बस हादसे का शिकार हुई है. हादसे की वजह अभी तक घने कोहरे को बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक आज नए साल के दिन बिहार से दिल्ली जा रही बस की भिड़ंत सड़क पर खड़े कंटेनर से हो गई. बताया जा रहा है कि कंटेनर पहले से सड़क पर खड़ा था. लेकिन दिल्ली की तरफ जा रही बस ने कोहरे के कारण सामने खड़े कंटेनर में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि 4 यात्रियों की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं कई गंभीर रूप से जख्मी भी बताए जा रहे हैं.

टक्कर होते ही आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. चीख पुकारों के बीच जानकारी मिलते ही स्थानिय पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को फौरन अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि आए दिन हर साल लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कोहरे के कारण कई गाड़ियों की टक्कर होती रहती है. जिसका काफी महंगा खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ता है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें