1. home Home
  2. state
  3. up
  4. sp leader gulab khan cried on gandhi jayanti video went viral on social media abk

जब गांधी जी की मूर्ति को पकड़कर रोने लगे सपा नेता गालिब, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में समाजवादी पार्टी के नेता गालिब खान रोते दिखाई दिए. इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो को जमकर शेयर करना शुरू कर दिया. वहीं, कई यूजर्स तो सपा नेता गालिब खान की क्लास लगाते दिखे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जब गांधी जी की मूर्ति को पकड़कर रोने लगे सपा नेता गालिब
जब गांधी जी की मूर्ति को पकड़कर रोने लगे सपा नेता गालिब
सोशल मीडिया

देश भर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर शनिवार को कई कार्यक्रम आयोजित किए गए. इसी बीच सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के संभल जिले का एक वीडियो भी वायरल हो गया. वायरल वीडियो में समाजवादी पार्टी के नेता गालिब खान रोते दिखाई दिए. इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो को जमकर शेयर करना शुरू कर दिया. वहीं, कई यूजर्स तो सपा नेता गालिब खान की क्लास लगाते दिखे.

वायरल वीडियो में क्या है खास?

सोशल मीडिया पर गालिब खान के वायरल वीडियो को कई यूजर्स ने शेयर किया. इस वीडियो को अनीश कुमार नामक ट्विटर यूजर ने शेयर करके लिखा- समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले भावुक हो गए. दरअसल, वीडियो में दिख रहा है कि समाजवादी पार्टी की टोपी लगाए एक शख्स राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा को पकड़कर रो रहा है. वो बापू-बापू बोलते हुए जोर-जोर से रो रहे हैं. वहीं, आसपास मौजूद समाजवादी पार्टी के समर्थक भी भावुक दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने लिखा कि वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के संभल जिले का है. इस वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम गालिब खान है और वो समाजवादी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं. शनिवार को गांधी जयंती के अवसर पर गालिब खान अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और गांधी प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित किया. इस दौरान सपा नेता गालिब खान इमोशनल हो गए और रोने लगे. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वायरल वीडियो पर यूजर्स ने ढेर सारे कमेंट्स भी किए.

वीडियो पर यूजर्स के ताबड़तोड़ कमेंट्स

वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि भाई, ओवरएक्टिंग मत करो, इससे सारा खेल बिगड़ जाएगा. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि बापू अपने बच्चे को छोड़कर क्यों गए... वीडियो को ऑस्कर में भेजा जाना चाहिए. एक अन्य यूजर ने लिख डाला सपा नेता गालिब खान का 50 रुपए ओवरएक्टिंग का कटेगा. इसके पहले 2019 में भी संभल से इसी तरह का वीडियो सामने आया था. उसमें भी गांधी जयंती के अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष फिरोज खान बापू की याद में आंसू बहाते देखे गए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें