1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. sbsp chief op rajbhar advised sp supremo akhilesh yadav to get out of the house nrj

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने सपा सुप्रीमो अख‍िलेश यादव को क्‍यों दी घर से बाहर निकलने की सलाह?

यूपी विधानसभा चुनाव में ओपी राजभर की पार्टी सुभासपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. इन चुनाव में उनकी पार्टी को 6 सीटें मिली थी. ओमप्रकाश राजभर हमेशा ही अपने विवादास्‍पद बयानों के लिए जाने जाते हैं. उन्‍होंने मीड‍िया से बात करते हुए एक बार कह दिया था कि अखिलेश यादव को एसी की हवा की आदत हो गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और सुभासपा के ओपी राजभर
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और सुभासपा के ओपी राजभर
Social Media

Lucknow News: उत्‍तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को लोगों से मिलने और जनता के बीच जाने की सलाह दी है. राजभर ने कहा कि सपा के नेता जब उनसे मिलते हैं तो वे अपने नेता को घर से बाहर निकलकर पार्टी को मजबूत करने के लिए जनता से मिलने के लिए कहते हैं.

क्‍या कहा, यहां पढ़ें...

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने कहा, 'जब सपा नेता मुझसे मिलते हैं तो वे मुझसे कहते हैं कि मैं अपने नेता को अपने घर से बाहर निकलने और जनता के बीच जाने के लिए कहूं, जैसे मैं करता हूं. इसलिए, मैंने कहा कि अखिलेश यादव को बाहर निकलने और जनता के बीच जाने की जरूरत है. बैठकों की एक श्रृंखला शुरू करने की जरूरत है और पार्टी को मजबूत करने की जरूरत है.'

पहले भी कर चुके हैं तंज

यूपी विधानसभा चुनाव में ओपी राजभर की पार्टी सुभासपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. इन चुनाव में उनकी पार्टी को 6 सीटें मिली थी. ओमप्रकाश राजभर हमेशा ही अपने विवादास्‍पद बयानों के लिए जाने जाते हैं. इससे पहले उन्‍होंने मीड‍िया से बात करते हुए एक बार कह दिया था कि अखिलेश यादव को एसी की हवा की आदत हो गई है. उनकी पार्टी के कार्यकर्ता शिकायत करते हैं कि वे किसी से भी नहीं मिलते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें