1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. road accident in etawah 10 person dead 30 injured dcm overturned by devotees prt

यूपी के इटावा में भीषण सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम पलटी, 10 की मौत 30 से ज्यादा घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Road Accident
Road Accident
DEMO PIC
  • यूपी में भीषण सड़क हादसा

  • श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी पलटी

  • 10 की मौत, 30 घायल

UP News, Road Accident, 10 People Dead, Cm Yogi: उत्तर प्रदेश के इटावा में भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि, हादसे में 30 से अधिक लोग घायल हो गये. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, बढ़पुरा थाना क्षेत्र के उदी चकरनगर लेन पर एक ट्रक पलट गया.

ट्रक पर सवार करीब 65 लोग सवार थे. जो इटावा के कस्बा लखना स्थित कालिका देवी मंदिर जा रहे थे. अचानक कसउवा मोड़ पर ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गयी और सड़क किनारे 30 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी.

सभी लोग बेटे की खुशी में कालिका देवी मंदिर में झंडा चढ़ाने जा रहे थे. वहीं, हादसे में कई श्रद्धालुओं गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. जिन्हे बेहतर इलाज के लिए सैफई मेडिकल कालेज रेफर किया गया है.

बता दें, हादसा शाम के चार बजे हुआ. जब ट्रक पलटने से उसने सवार सभी श्रद्धालु गाड़ी के नीचे दब गए. वहीं, मौके पर उपस्थित लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने घायल लोगों को वहीं से निकाला और जिला अस्पताल भेज दिया. जिला अस्पताल में डाक्टरों ने 10 श्रद्धालुओं को मृत घोषित कर दिया. जबकि, अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है.

2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणाः इटावा में ट्रक पलटने से 10 श्रद्धालुओं की मौत और 30 से अधिक लोगों के घायल की घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है. सीएम ने मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है.

इधर, यूपी के इटावा के दर्दनाक हादसे पर केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी गहरा दुख जताया है. इस भीषण हादसे में जिन लोगों ने अपने परिजनों को खोया है उनके प्रति गृह मंत्री ने संवेदना जताई है. साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की उन्होंने कामना की है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें