1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. psp chief shivpal yadav expressed happiness over azam khan bail nrj

आजम खान को मिली जमानत पर प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने जताई खुशी, अखि‍लेश खेमे से नहीं न‍िकले बधाई के बोल

जमानत मिलते ही रामपुर के विधायक के सीतापुर जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया है. आजम खान की जमानत पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से पहले उनके चाचा एवं प्रगतशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने खुशी जाहिर की है. अखि‍लेश यादव के आधि‍कार‍िक ट्वीटर अकाउंट से कोई बधाई नहीं दी गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
आजम खान
आजम खान
फाइल फोटो

Lucknow News: समाजवादी पार्टी के दिग्गज मुस्लिम नेता और रामपुर से विधायक आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है. जमानत मिलते ही रामपुर के विधायक के सीतापुर जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया है. आजम खान की जमानत पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से पहले उनके चाचा एवं प्रगतशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने खुशी जाहिर की है. शिवपाल ने कहा है कि वह घड़ी आ गई है जिसका इतंजार था. वहीं, अखि‍लेश यादव के आधि‍कार‍िक ट्वीटर अकाउंट से कोई बधाई नहीं दी गई है.

शिवपाल यादव ने गुरुवार को ट्वीट किया, 'सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः. लंबे अरसे से न्याय की जिस घड़ी की प्रतीक्षा थी वह आज पूर्ण हुई है. आजम खान साहब को सर्वोच्च न्यायालय ने अंतरिम जमानत दे दी है. उन्हें व्यवस्था की घोर प्रताड़ना से न्याय मिला है। भारत की न्याय व्यवस्था उम्मीद की एक किरण है.नमन!' इससे पहले आजम खान के बेटे और स्वार से विधायक अब्दुल्ला आजम ने भी ट्विटर पर 'सुप्रीम कोर्ट' जिंदाबाद लिखा. आजम की पत्नी तंजीन फातिमा ने इसे सच्चाई की जीत बताया. वहीं, अखि‍लेश यादव के आधि‍कार‍िक ट्वीटर अकाउंट से कोई बधाई नहीं दी गई है. इसे लेक‍र यूपी की सियासत में चर्चा का बाजार गर्म हो चुका है. अंदेशा जताया जा रहा है क‍ि शिवपाल और आजम मिलकर यूपी में नई पार्टी का गठन कर सकते हैं जो मुस्‍लि‍म और यादव के संयुक्‍त फॉर्मूले पर तैयार की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें