1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. om prakash rajbhar and other samajwadi party leaders sit on a dharna in ghazipur rkt

UP: सपा के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ धरने पर बैठे ओम प्रकाश राजभर, जानिए क्या है पूरा मामला

सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर पर हमले में 16 लोगों को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. सुभासपा चीफ ने कुछ दिनों पहले यह आरोप लगाया था कि वह करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गौशलपुर गांव में लाठी-डंडे से लैस 10-12 लोगों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट का प्रयास किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
धरने पर बैठे ओपी राजभर
धरने पर बैठे ओपी राजभर
ट्वीटर

Uttar Pradesh News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) शुक्रवार को गाजीपुर में धरने पर बैठ गए हैं. ओपी राजभर के साथ समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता भी धरने पर बैठे हैं. बता दें कि यह धरना प्रदर्शन सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर पर हुए हमले को लेकर हैं. गाजीपुर की जहूराबाद सीट से विधायक ओपी राजभर ने अपने ऊपर कथित हमले का आरोप लगाया था. फिलहाल पुलिस ने राजभर पर किसी भी हमले से इनकार किया है.

सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर पर हमले में 16 लोगों को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. बता दें कि सुभासपा चीफ ने कुछ दिनों पहले यह आरोप लगाया था कि वह करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गौशलपुर गांव में लाठी-डंडे से लैस 10-12 लोगों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट का प्रयास किया. ओमप्रकाश राजभर एक कार्यकर्ता के यहां शोक संवेदना व्यक्त करने गौसलपुर गांव पहुंचे थे. इस दौरान सड़क पर जाम लग गया था. इसी को लेकर विवाद होने लगा. स्थानीय लोगों और ओपी राजभर के समर्थकों के बीच मसला गहरा गया. इसी को लेकर ओपी राजभर ने मुकदमा दर्ज कराया था.

वहीं ओम प्रकाश राजभर जी के ऊपर हमले के विरोध में गाज़ीपुर में सपा-सुभासपा कार्यकर्ताओं ने एडीए को ज्ञापन भी सौंपा है. बता दें कि हमले को लेकर राजभर ने मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में करीमुद्दीनपुर थाने में ही ओपी राजभर के खिलाफ क्रॉस एफआईआर भी दर्ज करायी गयी थी. तहरीर दोनों तरफ से 16-16 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर कराई गई है. राजभर ने पहले ही कहा था कि अगर 24 घंटे में आरोपी पकड़े नहीं गए तो वह जिला मुख्यालय पर धरना देने को मजबूर होंगे. इसी मामले में सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर सह‍ित 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें