1. home Home
  2. state
  3. up
  4. in rampur the husband got his wife and in laws made to burst firecrackers on the defeat of team india from pakistan nrj

UP : रामपुर में पति ने कराई पत्नी और ससुरालियों पर FIR, पाकिस्तान से टीम इंडिया की हार पर पटाखे फोड़ने का आरोप

एसपी अंकित मित्तल ने मीडिया को बताया है, ‘एक व्यक्ति द्वारा की गई शिकायत के आधार पर भारतीय क्रिकेट टीम का मजाक उड़ाने का मामला हमारे संज्ञान में आने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है.’

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
रामपुर के एसपी, अंकित मित्तल.
रामपुर के एसपी, अंकित मित्तल.
File Photo

Lucknow News : यूपी के रामपुर में एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी और ससुरालवालों ने 24 अक्टूबर को आयोजित टी-20 विश्व कप मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जीत का जश्न मना रहे थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. शिकायतकर्ता ईशान मियां ने पुलिस को बताया है कि उनकी पत्नी राबिया शम्सी और उनके परिवार ने पाकिस्तान के हाथों भारतीय क्रिकेट टीम को मिली शिकस्त के बाद पटाखे फोड़कर खुशी मनाई थी.

इस संबंध में एसपी अंकित मित्तल ने मीडिया को बताया है, ‘एक व्यक्ति द्वारा की गई शिकायत के आधार पर भारतीय क्रिकेट टीम का मजाक उड़ाने का मामला हमारे संज्ञान में आने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है.’ अजीम नगर निवासी मियां ने आगे आरोप लगाया कि उन्होंने पाकिस्तान की जीत पर अपना व्हाट्सएप स्टेटस भी अपडेट किया था.

रामपुर पुलिस ने आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 153-ए और सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम, 2008 की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है. एफआईआर में कहा गया है, 'पति-पत्नी' शादी के तुरंत बाद अलग रहने लगे थे. पत्नी अपने परिवार के साथ रहती है और पति के खिलाफ दहेज का मामला दर्ज कराया."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें