1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. hamirpur district hospital video of labor room went viral doctor fight rkt

UP News: लेबर रूम में आपस में लड़ती रहीं डॉक्टर, झगड़े में वायरल कर दिया बेपर्दा महिलाओं का वीडियो

वहीं दोनों डॉक्टरों का झगड़ा दिखाने के लिए किसी ने महिला जिला अस्पताल के लेबर रूम का वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो वायरल के होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में में हड़कंप मच गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
 लेबर रूम में आपस में लड़ती रहीं डॉक्टर
लेबर रूम में आपस में लड़ती रहीं डॉक्टर
ट्वीटर

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश से एक बेहद शर्मनाकर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर का है, जहां जिला अस्पताल के लेबर रूम से एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है. बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि लेबर रूम में गर्भवती महिलाएं प्रसव के इंतजार में लेटी रहीं और दो डॉक्टर आपस में झगड़ा करती रहीं. वीडियो वायरल के होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में में हड़कंप मच गया है. डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक ने इस मसले की जांच के आदेश जारी कर दिए हैं.

तीन महिलाएं प्रसव के लिए लेटी दिखीं

वहीं दोनों डॉक्टरों का झगड़ा दिखाने के लिए किसी ने महिला जिला अस्पताल के लेबर रूम का वीडियो वायरल कर दिया. शर्मसार करने वाले इस वीडियो में तीन महिलाएं प्रसव के लिए स्ट्रेचर पर बेपर्दा लेटी दिखाई दे रही हैं. मंगलवार को सीनियर डॉ. आशा सचान व जूनियर डा. अंशू मिश्रा के बीच ड्यूटी को लेकर कहासुनी हुई थी. यह उसी समय का वीडियो बताया जा रहा है. दोनों डॉक्टरो के बीच हो रहे झगड़े में स्ट्रेचर पर बेपर्दा लेटीं प्रसव पीड़ित महिलाएं भी वीडियो में कैद हो जाती हैं. इस तरह से बेपर्दा महिलाओं की ओर दो तीन बार कैमरा घुमाकर वीडियो बनाया जाता है. इस मामले में महिला चिकित्सकों में विवाद व अभद्रता से संबंधित दैनिक अखबारों में प्रकाशित समाचार का संज्ञान लेते हुए प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा एवं स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा, 'मैंने महानिदेशक,चिकित्सा एवं स्वास्थ्य उत्तर प्रदेश को अपर निदेशक,चित्रकूट द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर उक्त प्रकरण की जांच कराने तथा दोषी चिकित्सकों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही के प्रस्ताव सहित प्रारंभिक रिपोर्ट 24 घंटे के अंदर उपलब्ध कराये जाने के आदेश दिये हैं.'

मामला दर्ज होने की नौबत आ गई

वहीं मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक डॉक्टर अंशू मिश्रा का कहना है कि वह इस अस्पताल में नई आई हैं. पूनम सचान उनको अस्पताल में बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं और रोज़ कुछ ना कुछ बहाने लेकर टार्चर करती हैं और आज पूनम सचान ने उनकी पिटाई की है इसलिए उन्हें मजबूरन वीडियो बनाना पड़ा है. ज़िला अस्पताल में दो महिला डाक्टरों के बीच हुई इस झगड़े का मामला फिलहाल पुलिस तक पहुंच चुका है, जहां मामला दर्ज होने की नौबत आ गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें