कालका मेल के डिब्बे अलग हुए, बाल-बाल बचे यात्री

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

इलाहाबाद : कालका मेल ट्रेन का आज एक शयनयान श्रेणी का डिब्बा साथ लगे रसोईयान से अलग हो गया. कौशांबी जिले के पास हुई इस घटना में हालांकि सभी यात्री बाल-बाल बच गए और कोई हताहत नहीं हुआ. यहां स्थित उत्तर मध्य रेलवे के मुख्यालय के अनुसार घटना सवेरे साढ़े 11 बजे शहर से 70 किलोमीटर दूर अठ सराय स्टेशन पर हुई.

उत्तर मध्य रेल के जनसंपर्क अधिकारी अमित मालवीय ने बताया कि गाडी संख्या 12311 उत्तर प्रदेश कालका मेल का रसोईयान और कोच एस-पांच यहां अठसराय स्टेशन के पास अलग हो गए. हावड़ा से कालका की ओर जा रही यह रेल धीमी गति में चल रही थी इसलिए ट्रेन में सवार कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ. उन्होंने बताया कि डिब्बों के अलग होने से एक झटका लगा और ट्रेन अचानक से रुक गई. बाद में इस शयनयान कोच को ट्रेन से अलग किए जाने के बाद ही गाडी ने आगे की यात्रा शुरु की जिसे जरुरी मरम्मत के लिए वर्कशाप ले जाया गया. एस-पांच कोच के यात्रियों को ट्रेन में अन्य स्थानों पर जगह दी गई.

मालवीय ने बताया कि रेलवे ने दिल्ली-हावडा जैसे व्यस्त रेलमार्ग पर ऐसा प्रबंध कर लिया है कि कम से कम यातायात प्रभावित हो. कालका मेल अपने निर्धारित समय से सिर्फ तीन घंटे की देरी से चल रही है.



Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें