1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. accidents took four lives in bareilly two girls of same family died nrj

बरेली में हादसों ने ली चार की जान, एक ही परिवार की दो बच्चियों की मौत, सात घायल

एक ही परिवार की दो बच्चियों की जान चली गई जबकि माता-पिता समेत सात लोग घायल हैं. इसके साथ ही सासुराल से लौटने के दौरान एक बाइक सवार की भी मौत हो गई.पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने सभी मृतकों के शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Road Accident News
Road Accident News
File Photo

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में बुधवार को अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत हो गई. इसमें एक ही परिवार की दो बच्चियों की जान चली गई जबकि माता-पिता समेत सात लोग घायल हैं. इसके साथ ही सासुराल से लौटने के दौरान एक बाइक सवार की भी मौत हो गई.पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने सभी मृतकों के शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. हादसों के बाद मृतक के परिवारों में कोहराम मच गया है.

सीमेंट से भरे एक ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर

देहात के फरीदपुर थाना क्षेत्र के भउआपुर गांव निवासी अशोक कुमार की बेटी गुंजन (4 वर्ष) और नेहा (7 वर्ष) की अपने ही गांव से कुछ दूरी पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद परिजनों ने बताया कि गुंजन और नेहा अपनी मां संजू और पिता अशोक के साथ भमोरा थाने के कुंठी गांव स्थित अपनी ननिहाल गए थे. यहां से शाम को सभी लोग एक ऑटो में बैठकर अपने घर लौट रहे थे. ऑटो में 7 लोग सवार थे लेकिन गांव से कुछ पहले ही सीमेंट से भरे एक ट्रक ने उनके ऑटो को टक्कर मार दी. इससे ऑटो में सवार सभी लोग घायल हो गए. नेहा और गुंजन गंभीर रूप से घायल हो गई. राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा. यहां से परिजन उन्हें निजी अस्पताल ले गए. इलाज के दौरान गुंजन और नेहा की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ससुराल से लौटते वक्त बाइक सवार की मौत

बरेली जनपद के अलीगंज थाने के बीवनी गांव निवासी पुष्पेंद्र (22 वर्ष) की आंवला थाना क्षेत्र के मंडोरा गांव के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के परिजनों ने बताया कि पुष्पेंद्र का विवाह 11मई को आंवला के करुआताल गांव निवासी ज्ञानवती से हुआ था.वह पत्नी को उसके मायके छोड़ने के लिए घर से निकला था.सासुराल से लौटते समय कुछ दूर चलने के बाद जब वह मडोरा रोड पर पहुंचा, तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी.

घरवालों के आने से पहले हो गई मौत

इससे पुष्पेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया.दुर्घटना के बाद टक्कर मारने वाली ट्रैक्टर ट्राली फरार हो गई. स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र भेजा. उसके पास मिले मोबाइल फोन से घरवालों को सूचना दी गई, लेकिन जब तक घरवाले स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. उससे पहले ही पुष्पेंद्र की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

करंट लगने से इलेक्ट्रिशियन की मौत

बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र के चिनुआ गांव निवासी चरण सिंह की बीती रात अपने घर में ही करंट लगने से मौत हो गई. पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के घर वालों ने बताया कि चरण सिंह नवाबगंज स्थित विद्युत सब स्टेशन पर लाइनमैन के पद पर काम करता था. रात को लगभग 8:30 बजे सब स्टेशन से ड्यूटी पूरी करने के बाद वह घर लौटा था. इसके कुछ देर बाद उसके घर में ही संदिग्ध परिस्थितियों में करंट लगने से मौत हो गई.घटना के समय उसकी पत्नी और बच्चे घर के आंगन में मौजूद थे.उसकी पत्नी कमरे में पहुंची, तो उसने चरण सिंह को जमीन पर गिरे देखा,तब पता चला कि चरण सिंह की करंट लगने से मौत हुई है.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी. मृतक पांच बच्चों का पिता था.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें