35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कन्हैया पर विवादित बयान देने वाला भाजपा नेता निष्कासित

बदायूं (उप्र) : जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के बारे में एक विवादित बयान देने वाले, भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष कुलदीप वार्ष्णेय को आज पार्टी की जिला इकाई से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया. भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘वार्ष्णेय ने कन्हैया के खिलाफ जो भी […]

बदायूं (उप्र) : जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के बारे में एक विवादित बयान देने वाले, भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष कुलदीप वार्ष्णेय को आज पार्टी की जिला इकाई से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया.

भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘वार्ष्णेय ने कन्हैया के खिलाफ जो भी विवादास्पद बयान दिया, उसका पार्टी से कोई लेना देना नहीं है. यह उनका (वार्ष्णेय) का निजी बयान है. कुलदीप वार्ष्णेय को छह साल के लिए प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया गया है.” उन्होंने बताया कि वार्ष्णेय को युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष पद से हटाने का नोटिस जारी कर अंकित मौर्य को कार्यवाहक जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

गौरतलब है कि वार्ष्णेय ने जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की जीभ काटकर लाने वाले को पांच लाख रुपये का इनाम देने का कथित तौर पर ऐलान किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें