37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

CAA विरोध : उप्र के रामपुर में हिंसक प्रदर्शन, एक की मौत; पुलिसकर्मियों समेत कई घायल

रामपुर (उप्र): उत्तर प्रदेश के रामपुर में संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में हुए प्रदर्शन के दौरान शनिवार को हुई हिंसा में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि कुछ पुलिसकर्मियों समेत कई अन्य घायल हो गये. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि हिंसा के दौरान एक मीडियाकर्मी और पुलिस के एक दोपहिया […]

रामपुर (उप्र): उत्तर प्रदेश के रामपुर में संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में हुए प्रदर्शन के दौरान शनिवार को हुई हिंसा में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि कुछ पुलिसकर्मियों समेत कई अन्य घायल हो गये. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि हिंसा के दौरान एक मीडियाकर्मी और पुलिस के एक दोपहिया वाहन समेत कुल पांच दोपहिया वाहनों और एक कार में आग लगा दी गयी. पुलिस द्वारा किये गये लाठीचार्ज में पांच प्रदर्शनकारियों के घायल होने की खबर है. जिलाधिकारी अंजनेय सिंह ने बताया, पांच घायलों में से चार को इलाज के लिए मेरठ रेफर किया गया था जहां उनमें से एक की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है. करीब एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है.

उन्होंने कहा कि करीब 400 से 500 लोग बंद के आह्वान के बीच शहर के ईदगाह इलाके में प्रदर्शन के लिए जुटे थे. सिंह ने कहा, प्रदर्शनकारियों द्वारा किये गये पथराव में एक दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मियों को भी मामूली चोट आयी है. पथराव करने वालों में 12 से 18 साल की उम्र के बच्चे भी शामिल थे. उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा दागे गये आंसू गैस के गोलों में भी करीब एक दर्जन प्रदर्शनकारियों के घायल होने की खबर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें