31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रवीण तोगड़िया को अयोध्या यात्रा की मिली इजाजत, 23 अक्तूबर को कर सकते हैं बड़ा राजनीतिक एलान

लखनऊ : लखनऊ से अयोध्या के लिए 21 अक्तूबर को यात्रा निकालने पर अड़े प्रवीण तोगड़िया को इसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार की लिखित इजाजत मिल गयी है. अब वे अपने समर्थकों के साथ रविवार को लखनऊ से ‘संकल्प सभा’ आयोजित कर अयोध्या यात्रा की शुरुआत करेंगे. प्रवीण तोगड़िया ने बताया कि शनिवार देर रात […]

लखनऊ : लखनऊ से अयोध्या के लिए 21 अक्तूबर को यात्रा निकालने पर अड़े प्रवीण तोगड़िया को इसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार की लिखित इजाजत मिल गयी है. अब वे अपने समर्थकों के साथ रविवार को लखनऊ से ‘संकल्प सभा’ आयोजित कर अयोध्या यात्रा की शुरुआत करेंगे. प्रवीण तोगड़िया ने बताया कि शनिवार देर रात प्रशासन ने उन्हें लखनऊ में सभा करने और अयोध्या यात्रा निकालने की इजाजत दे दी है.
उन्हें अयोध्या में भी एक सभा के आयोजन की अनुमति मिली है. उनकी यात्रा और सभा पूर्णत: अहिंसक और शांतिपूर्ण होगी. उन्होंने कहा कि उनकी यह यात्रा अयोध्या में राममंदिर निर्माण के लिए सरकार पर दबाव बनाने के लिए है. इसके जरिये वे किसानों, छात्रों और बेरोजगारों के उन मुद्दों को भी उठाएंगे जिन्हे उनसे वायदा तो किया गया, लेकिन पूरा नहीं किया गया. तोगड़िया के करीबी लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक वे 22 और 23 अक्तूबर को अयोध्या में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे.
23 अक्तूबर को ही वे एक बड़ा राजनीतिक फैसला भी ले सकते हैं. माना जा रहा है कि वे एक राजनीतिक दल के गठन की घोषणा भी कर सकते हैं जो आगामी लोकसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार भी उतरेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें