31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : आर्थिक तंगी से परेशान किसान ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

रविकांत साहू, सिमडेगा बानो रेलवे स्टेशन व कनरोवा रेलवे स्टेशन के बीच पोल संख्या 520/8-9 के बीच एक व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान दिग्विजय कुमार रसिया इटाम बसिया के रूप में की गयी है. मृतक की उम्र लगभग 47 साल है. घटना की जानकारी होने पर आरपीएफ पुलिस ने […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

बानो रेलवे स्टेशन व कनरोवा रेलवे स्टेशन के बीच पोल संख्या 520/8-9 के बीच एक व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान दिग्विजय कुमार रसिया इटाम बसिया के रूप में की गयी है. मृतक की उम्र लगभग 47 साल है. घटना की जानकारी होने पर आरपीएफ पुलिस ने बानो थाना को सूचना दी.

बानो पुलिस के एएसआई अवनीश कुमार और शैलेंद्र पासवान घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने घटनास्थल से आधार कार्ड और एक सुसाइड नोट बरामद किया है. सुसाइड नोट में लिखा गया है कि मैं एक किसान हूं. आर्थिक तंगी से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा हूं.

पुलिस पंचनामा कर शव को थाने ले आयी. वहीं घटना की खबर परिवार वालों को फोन के माध्यम से दी गयी है. मामले से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. बसिया थाना के इटाम निवासी मृतक दिग्विजय कुमार अपने पीछे पत्नी और एक बेटा व एक बेटी को छोड़ गये हैं. मृतक दिग्विजय कुमार का पुत्र हरिओम गोप नवोदय घाघरा में इंटर का छात्र है. पुत्री भूमिका कुमारी दलमी स्कूल की सातवीं कक्षा की छात्रा है. घटना की सूचना से परिवार में शोक की लहर दौड़ गयी. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें