CAA के नाम पर मुस्लिम समुदाय को बरगलाकर वोट बैंक की राजनीति कर रही है कांग्रेस : समीर उरांव

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रविकांत साहू, सिमडेगा

स्थानीय सर्किट हाउस में राज्यसभा सांसद समीर उरांव ने सीएए के मुद्दे पर प्रेस वार्ता की. प्रेस वार्ता में राज्यसभा सांसद समीर उरांव ने कहा कि सीएए के बारे में भ्रांतियां एवं प्रोपगंडा फैलाकर कांग्रेस पार्टी मुस्लिम समुदाय के लोगों को भड़काने का काम कर रही है. कांग्रेस पार्टी मुस्लिम समुदाय को बरगला कर वोट बैंक के रूप में साधने का काम कर रही है. जबकि सीएए से देश के किसी भी मुसलमानों को कोई नुकसान नहीं होने वाला है.

सांसद समीर उरांव ने कहा कि बांग्लादेश, अफगानिस्तान, पाकिस्तान से जब मुस्लिम समुदाय के लोग भागकर हिंदुस्तान आये थे उस समय कांग्रेसियों ने पाकिस्तान बांग्लादेश और अफगानिस्तान का विरोध क्यों नहीं किया था. कांग्रेस पार्टी मुस्लिम समुदाय को बरगलाकर वोट बैंक की राजनीति कर रही है. किंतु अब मुस्लिम समुदाय के लोग समझ चुके हैं. अब वे लोग कांग्रेस के झांसे में आने वाले नहीं है.

समीर उरांव ने यह भी कहा कि रांची में भाजपा कार्यालय में सीएए के मामले पर मंडल स्तरीय कार्यशाला का आयोजन पांच जनवरी को किया जायेगा. इसके बाद राज्य के सभी जिलों में बुद्धिजीवियों का सम्मेलन कर सीएए के मुद्दे पर देशभर में फैलाये जा रहे भ्रांतियों को दूर करने का कार्य किया जायेगा.

उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों से कहा कि वे लोग निश्चिंत रहें. किसी भी सूरत में उनकी सदस्य पर कोई खतरा नहीं है. मौके पर मुख्य रूप से भाजपा जिला अध्यक्ष संजय ठाकुर, नगर परिषद उपाध्यक्ष ओमप्रकाश साहू, श्रद्धानंद बेसरा, संजय शर्मा, कृष्णा कोटवार, सुदर्शन सिंह, हीरा राम, मुकेश मिश्रा, संजय केशरी, बसंत नारायण मांझी, बसंत मांझी के अलावा अन्य लोग भी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें