पुलिस प्रेक्षक ने ली सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सिमडेगा : परिसदन में मंगलवार को राज्य पुलिस प्रेक्षक एमके दास ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरणवाल तथा पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार से विधानसभा चुनाव को लेकर की गयी तैयारी की जानकारी ली. सुरक्षा के दृष्टिकोण से जिला के अति संवेदनशील तथा संवेदनशील मतदान केंद्रों का जायजा लिया.

उपायुक्त ने बताया कि जिला में सुरक्षा के दृष्टिकोण से संवेदनशील तथा अति संवेदनशील बूथों पर मतदान कर्मियों तथा मतदाताओं के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने पुलिस प्रेक्षक को बताया कि जिला अंतर्गत दो विधान सभा क्षेत्रों में सात दिसंबर को चुनाव होना है. इस दिशा में जिला पुलिस बल तथा सीआरपीएफ द्वारा संयुक्त रूप से सुरक्षा को लेकर अभियान चलाया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि जिला में नक्सलवाद लगभग खत्म कर लिया गया है, लेकिन सुरक्षा के दृष्टिकोण से जिन इलाकों में नक्सली सक्रिय हैं, वहां कड़ी नजर रखी जा रही है. समीक्षा के क्रम में दोनों विधानसभा के सामान्य प्रेक्षक, पुलिस प्रेक्षक, पुलिस अधीक्षक एसटीएफ, एएसपी , एसडीपीओ तथा डीएसपी मुख्यालय उपस्थित थे. इससे पूर्व सिमडेगा आगमन पर अलबर्ट स्टेडियम में एसपी संजीव कुमार ने प्रेक्षक का स्वागत किया.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें