अपने बच्चों के भविष्य को संवारने के लिए भाजपा को वोट दें : अर्जुन मुंडा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रविकांत साहू, सिमडेगा

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने केरसई एवं बांसजोर में चुनावी सभा को संबोधित किया. सबसे पहले श्री मुंडा केरसई पहुंचे. यहां उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए अर्जुन मुंडा ने कहा कि 70 वर्षों के शासनकाल में सिमडेगा जिला पिछड़ा रहा. जिले को विकसित बनाने के लिए भाजपा को वोट दें. नरेंद्र मोदी व रघुवर दास की सरकार ने देश व राज्य का विकास किया, अभी और काम करना है. अपने बच्चों का भविष्य संवारने के लिए भाजपा को वोट देकर युवा साथी को जीता कर राज्य में फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएं.

अर्जुन मुंडा ने सिमडेगा से श्रद्धानन्द बेसरा तथा कोलेबिरा से युवा प्रत्याशी सूजन जोजो को जीत दिलाकर विधानसभा भेजने का आह्वान ग्रामीणों से किया. श्री मुंडा ने कहा कि गांव उन्नत होगा तो राज्य व देश उन्नत होगा. 70 साल तक क्षेत्र पिछड़ा रहा. इसलिए मोदी सरकार ने सिमडेगा को अकांक्षी जिले की सूची में रखा है. अब सिमडेगा विकसित जिला बनेगा. सत्ता इमानदार हाथों में रहेगी तो दिल्ली से आने वाला पैसा अच्छे तरीके से नीचले स्तर तक पहुंच पायेंगी और जिले का समग्र विकास हो सकेगा.

अपने संबोधन में विधायक विमला प्रधान ने भी पूर्व में किये गये कार्यों को गिनाते हुए दुबारा भाजपा प्रत्याशी श्रद्धानंद बेसरा को विजयी बनाने की अपील की. श्रद्धानंद बेसरा ने भी जनता से आशीर्वाद मांगा. कार्यक्रम को सफल बनाने में संजय ठाकुर, सोना दास, आलमगीर अंसारी, सुशील श्रीवास्तव, संजय सिंधिया, धीरेंद्र प्रसाद, रवि गुप्ता, प्रणव कुमार, अमरनाथ बामलिया, सुधीर प्रसाद, चंदन लाल, दिनेश कुल्लूकेरिया, मोती लाल अग्रवाल, अनुज कोंडेश्वर राम के अलावा अन्य लोगों ने सराहनीय योगदान दिया.

जलडेगा : बांसजोर उच्च विद्यालय मैदान में केंद्रीय मंत्री सह सांसद अर्जुन मुंडा ने चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि सड़क बिजली, स्वास्थ्य सहित महिलाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए काम हुआ है. आयुष्मान भारत के तहत गोल्डन कार्ड बना. आज हर गरीब के पास आयुष्‍मान कार्ड है, जिससे गंभीर से गंभीर बीमारी का इलाज मुफ्त में होता है. घरों तक ऐंबुलेंस की व्यवस्था सरकार ने की. 2022 तक सबों को आवास उपलब्ध होगा.

उन्होंने कहा कि आपके इलाके का आदिवासी और गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाला बेटा सुजन जोजो चुनाव मैदान में है. इलाके का विकास करने के लिए सुजन जोजो को विजयी बनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि दिल्ली और झारखंड सरकार मिलकर इलाके का विकास करेंगी. आपका सेवा और सम्मान करेंगे. 70 साल का इतिहास तोड़ें और भाजपा का विधायक विधानसभा में भेजें. भाजपा उम्मीदवार सुजन जोजो, सीमा डुंगडुंग, राजेश अग्रवाल, रघुवीर सिंह सहित कई अन्य लोगों ने भी अपने विचार व्यक्त किये.

मंच संचालन भागीरथी सिंह और धन्याद ज्ञापन जिला अध्यक्ष संजय ठाकुर ने किया. मौके पर बुधदेव प्रधान, तपेश्वर साहु, रामचंद्र सिंह, भागीरथी सिंह, लाल सिंह, शंकर प्रधान, सविता प्रधान, भोला दास, विशाल नायक, लालमैन साय, अनिरूद्ध सिंह, वेनु सिंह, शंकर बड़ाइक, शिवशंकर मांझी, गीता बड़ाईक, चरकु साव, सुनील कुमार साहू, सुरबाला नाग, रामबिलास बड़ाईक, महावीर बड़ाईक, भोला साहु, मोतीलाल ओहदार, सुभाष साहु सहित काफी संख्या में भाजपाई और ग्रामीण उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें